Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अब नीतीश कुमार की कुर्सी को काटते हुए नजर आये भाजपाई नेता, खबर पढ़कर जानें पूरा मामला

अरुणाचल प्रदेश की एक सियासी घटना को लेकर बिहार में आया राजनीतिक भूचाल खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। अब नीतीश कुमार के खिलाफ जारी एक पोस्टर सामने आया है।

rjd released poster showing bjp leader cutting chair of nitish kumar in patna
X

पटना: राजद ने भाजपा और नीतीश कुमार के खिलाफ जारी किया पोस्टर।

अरुणाचल प्रदेश में भाजपा द्वारा जदयू के सात में छह विधायकों को तोड़कर अपनी पार्टी में शामिल करा लिया गया है। जिसके बाद से ही बिहार की सियासत में भूचाल आ गया है। दूसरी ओर बिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) को लेकर विपक्षियों द्वारा तरह-तरह के सवाल उठाये जा रहे हैं। इसके अलावा विरोधियों (मुख्य तौर पर राजद) द्वारा अरुणाचल मामले को लेकर नीतीश कुमार और भाजपा के खिलाफ जमकर तंज कसे जा रहा है। इसी मामले के बाद अब तेजस्वी यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) द्वारा नीतीश कुमार और भाजपा के खिलाफ एक पोस्टर जारी किये गये हैं। राजद द्वारा जारी किये गये ये विभिन्न पोस्टर बुधवार को पटना में पार्टी के प्रदेश कार्यालय के बाहर लगाये गये हैं। इन पोस्टरों में बिहार के सीएम नीतीश कुमार जिस कुर्सी पर बैठे हुये दिखाये जा रहे हैं। उस कुर्सी को भाजपा के नेताओं द्वारा काटते हुए दिखाया गया है।

दूसरी ओर इससे राजद नेता श्याम रजक द्वारा यह दावा किया गया था कि जदयू के बिहार में 17 विधायक उनकी पार्टी के संपर्क में है। साथ ही उन्होंने कहा कि ये विधायक किसी भी समय राजद का दामन थाम सकते हैं। वहीं इस मामले पर अब बिहार सीएम नीतीश कुमार द्वारा पलवार किया गया है। मामले को लेकर नीतीश कुमार ने कहा कि कोई भी अगर किसी प्रकार का दावा कर रहा है। वो सभी दावे बेबुनियाद हैं। उन्होंने कहा कि इन दावों में कोई दम नहीं है। ऐसी कोई बात नहीं है।

'हम' अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने भी आज अरुणाचल मामले को लेकर ट्वीट कर भाजपा को चेताया है। जिसमें उन्होंने कहा कि अरूणाचल प्रदेश में जो हुआ वह स्वच्छ राजनीति का तकाजा नहीं है। भाजपा नेतृत्व से अनुरोध है कि ऐसी गलती दोबारा ना हो पाए, इस बात का ख्याल रखा जाये। नीतीश कुमार को कमजोर समझने वालों को शायद नहीं पता है कि 'हम' मजबूती से उनके साथ है।

Next Story