Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वीडियो: पूर्व स्वास्थ्य मंत्री बोले- पीएम मोदी पहले लगवायें वैक्सीन, फिर हम लगवा लेंगे

कोरोना वैक्सीन को लेकर जारी सियासत कम होने का नाम नहीं ले रही है। अब राजद नेता एवं बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने कोरोना वैक्सीन पर सवाल उठाये हैं। राजद नेता ने कोरोना वैक्सीन को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी को भी चेतावनी दी है।

rjd leader tej pratap yadav warns pm narendra modi to get corona vaccine
X

बिहार पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव

बिहार समेत देशभर में पहले तो लोग कोरोना वैक्सीन को लेकर चिंतित थे। लेकर अब देश में दो कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड व भारत कोवैक्सीन को मंजूरी मिल गई है। जिसके बाद से विपक्षी राजनीतिक दलों द्वारा कोरोना वैक्सीन के खिलाफ सियासी वार किये जा रहे हैं। इस कड़ी में अब नया नाम लालू यादव के बड़े बेटे एवं बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव का भी नाम जुड़ गया है।

राजद नेता तेज प्रताप यादव ने कहा कि जो वैक्सीन आया है, उसे पहले पीएम नरेंद्र मोदी जी लगवा लें। उसके बाद इस कोरोना वैक्सीन हम लगवा लेंगे।

इससे पहले यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता शशि थरूर भी कोरोना वैक्सीन को लेकर सियासी बयान दे चुके हैं। दोनों ही नेताओं की इस मामले पर सत्ताधारी पार्टी के नेताओं ने खिंचाई की थी।

अखिलेश भी कोरोना वैक्सीन को लगवाने से कर चुके हैं इंकार

आपको बता दें, यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव एवं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा था कि वे अभी कोरोना वैक्सीन नहीं लगवायेंगे। उन्होंने कोरोना वैक्सीन को भाजपा की वैक्सीन करार दिया था। अखिलेश ने कोरोना वैक्सीन को नहीं लगवाने की भी यही वजह बताई थी। जिसके बाद भाजपा की ओर से अनुराग ठाकुर ने अखिलेश यादव के खिलाफ किया पलटवार किया था। अनुराग ठाकुर ने कहा था कि युवा नेता अखिलेश यादव ने कोरोना वैक्सीन को एक राजनीतिक दल के साथ जोड़कर अच्छी सोच का परिचय नहीं दिया। उनके इस बयान से यह दिखाता है कि अखिलेश यादव राजनीति से ऊपर कुछ भी नहीं सोच सकते हैं।

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने जाहिर किया था संदेह

भारत सरकार की ओर से बीते दिनों दो कोरोना वैक्सीन सीरम इंस्टीट्यूट की कोविशील्ड व भारत बायोटेक की कोवैक्सीन को मंजूरी दी थी। जिस पर सवाल उठाते हुये कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कहा है कि भारत बायोटेक की कोवैक्सीन का फेज थ्री ट्रायल होना अभी बाकी है। ऐसी स्थिति में इसे परमिशन क्यों दी गई? शशि थरूर समेत अन्य कुछ नेताओं ने भी इस पर सवाल खड़े किए और इसे खतरनाक बताया।

Next Story