Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तेज प्रताप का इस्कॉन मंदिर प्रबंधन पर गंभीर आरोप, यहां मासूम बच्चे का हुआ शोषण, जल्द सबूत रखेंगे सामने

राजद प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने पटना स्थित इस्कॉन मंदिर प्रबंधन पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। साथ ही कहा कि यहां पर एक आठ वर्षीय मासूम का शोषण हुआ था। वह इस मामले को जल्द ही सार्वजनिक करेंगे।

RJD leader Tej Pratap Yadav serious allegations against ISKCON temple management of Patna bihar latest news
X

तेज प्रताप यादव 

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव (RJD chief Lalu Prasad Yadav) के बड़े लाल तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने पटना स्थित इस्कॉन मंदिर प्रबंधन (ISKCON temple management of Patna) के खिलाफ सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। तेज प्रताप यादव ने कहा है कि पटना (patna) के इस्कॉन मंदिर बर्बाद किया जा रहा है। इस मंदिर की आड़ में गंदगी फैलाई जा रही है। तेज प्रताप ने यहे भी कहा कि यहां महिलाओं का शोषण (exploitation of women in temple) होता है। तेज प्रताप यादव ने इन दावों के खुद के पास सबूत होने की बात भी कही है। साथ ही कहा है कि वो इन सबूतों को जल्द सामने रखेंगे। तेज प्रताप का आरोप है कि यहां आठ वर्षीय मासूम बच्चे का शोषण (abuse of innocent child) हुआ। जिसके उनके पास पुख्ता सबूत हैं। साथ उन्होंने इन सबूतों को जल्द ही जनता के सामने रखने की बात कही है। पटना स्थित इस्कॉन मंदिर प्रबंधन के खिलाफ तेज प्रताप द्वारा ये सनसनीखेज आरोप सेकेंड लालू तेज प्रताप फेसबुक पेज पर एक वीडियो जारी करके लगाए गए हैं।

इस वीडियो में तेज प्रताप यादव का कहना है कि जब वो इस बार पटना के इस्कॉन गए थे तो उन्हें वहां छठियार का आयोजन होता हुआ नहीं मिला। सभी जगहों पर जन्माष्टमी के छठे दिन बाद यह त्योहार मनाया गया। लेकिन पटना के इस्कॉन में यह कार्यक्रम आयोजित नहीं हुआ। इसमें तेज प्रताप ने कहा कि पटना के इस्कॉन मंदिर में कुछ लोगों ने दुर्भाग्यपूर्ण कार्य किया है। तीन से चार लोगों पर उन्होंने यह आरोप लगाया। साथ ही तेज प्रताप का कहना है कि उन्होंने यह जानकारी गोपाल कृष्ण महाराज को भी दी कि यहां चीजें सही नहीं हैं। ये चार से पांच लोग मंदिर का कार्य भी नहीं होने दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि पटना इस्कॉन मंदिर के अध्यक्ष कृष्ण कृपा दास, उनके भक्त हरिकेशव दास, प्रमोद और हरि प्रेम दास ने मंदिर को बर्बाद करने का कार्य किया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार तेज प्रताप यादव ने इस बात की शिकायत मायापुर के महाराज से भी की है। उनका कहना है कि यहीं से मंदिर का संचालन होता है। इस पर उन्होंने गोपाल कृष्ण महाराज से अनुरोध किया है कि वो पटना के मंदिर का हाल खुद आकर देख लें। जिसको बर्बाद किया जा रहा है। साथ इस बात के उनके पास पुख्ता सबूत भी हैं।

Next Story