Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

RJD नेता शिवानंद तिवारी बोले, ये नीतीश कुमार ही नहीं बल्कि पीएम मोदी की भी हार है

आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी ने नीतीश कुमार और पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि इस बार नीतीश कुमार ही नहीं बल्कि पीएम मोदी भी बुरी तरह हारेंगे।

RJD नेता शिवानंद तिवारी बोले, ये नीतीश कुमार ही नहीं बल्कि पीएम मोदी की भी हार है
X

बिहार की सभी 243 विधानसभा सीटों पर वोटों की गिनती हो गई है। शुरुआती रुझानों के मुताबिक बिहार में महागठबंधन बढ़त बनाया हुआ है। वहीं राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने एग्जिट पोल के आंकड़ों का समर्थन करते हुए कहा कि इस बार तेजस्वी यादव के नेतृत्व में बिहार में सरकार बनने जा रही है। उनका कहना है कि बिहार में राजद बहुत आराम से सरकार बनाएगी। वहीं आरजेडी नेता

शिवानंद तिवारी ने नीतीश कुमार और पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि इस बार नीतीश कुमार ही नहीं बल्कि पीएम मोदी भी बुरी तरह हारेंगे।जानकारी के लिए आपको बता दें कि बता दें कि सुबह आठ बजे से राज्य में वोटिंग की गिनती शुरू हो गयी है। 9 बजे तक अब तक 209 सीटों पर रुझान आ चुके हैं। जिसमें आरजेडी 84 सीटों पर, बीजेपी 49 सीटों पर, जेडीयू 38 सीटं पर, कांग्रेस 23 सीटों पर, एलजेपी 2 सीटों पर और अन्य 13 सीटों पर आगे चल रही है।

शिवानंद तिवारी ने कहा कि जब यहां बात नहीं गली तो प्रधानमंत्री मोदी ने बिहार में भारत माता की जय और जय श्री राम के नारों का राजनैतिक इस्तेमाल शुरू किया और कहा कि यहां ये दोनों नारे लगाना मुश्किल है।

Next Story