Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजद नेता बोले, बिहार सरकार की घोषणा से दलित समुदाय की बेरोजगारी मिटेगी या पहले दलित समुदाय ही खत्म हो जाएगा!

राजद नेता निक्कू यादव ने कहा कि बिहार सरकार की घोषणा से दलित समुदाय की बेरोजगारी मिटेगी या पहले दलित समुदाय ही खत्म हो जाएगा। याद रहे हाल में ही सीएम नीतीश कुमार ने दलित समुदाय को लेकर एक बड़ा फैसला लिया था। जिस पर विरोधी सवाल उठा रहे हैं।

rjd leader nikku yadav said that with the announcement of bihar government the unemployment of the dalit community will be erased or the dalit community will end first
X
राजद नेता ने बिहार सरकार के फैसले पर उठाये सवाल।

बिहार के सीएम नीतीश कुमार द्वारा ऐलान किया गया है कि दलित परिवार में हत्या होने पर, पीड़ित परिवार के एक सदस्य को नौकरी दिये जाने के प्रावधान पर नियम बनाया जायेगा। जिस पर बिहार में विरोधी सियासी दल नई-नई आशंकायें पैदा करके एनडीए सरकार को घेर रहे हैं। इसी कड़ी में राजद की सोशल मीडिया टीम के सदस्य निक्कू यादव ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि बिहार की हत्यारी सरकार के मुखिया नीतीश कुमार ने घोषणा की है कि पाना रोजगार तो परिवार में पहले किसी की हत्या होने का इंतज़ार करो। निक्कू यादव ने कहा कि समझ में नहीं आ रहा कि बिहार सरकार दलित समुदाय के संरक्षण का प्रबंध कर रही है या फिर दलित समुदाय के सफाया का प्रबंध? वहीं निक्कू यादव ने अपनी आशंका जाहिर करते हुये कहा कि बिहार सरकार की इस घोषणा से दलित समुदाय की बेरोजगारी समाप्त होगी या पहले दलित समुदाय ही खत्म हो जाएगा।



आरक्षण को बिना वजह किया जा रहा है बदनाम

इससे पहले ट्वीट के माध्यम से निक्कू यादव ने तंज कसते हुये कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अनुसार अब नौकरी योग्यता अब योग्यता और आरक्षण पर नहीं, बल्कि हत्या पर मिलेगी। एक और अन्य ट्वीट में निक्कू यादव ने एक नियुक्ति पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि दीपक मिश्रा का भतीजा विशाल मिश्रा जबलपुर हाईकोर्ट का जज नियुक्त हुये, वह भी बिना कोई परीक्षा दिए और देश को आरक्षण ने बर्बाद कर दिया।




Next Story