Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजद स्थापना दिवस: तेजस्वी और तेजप्रताप ने साइकिल चलाकर जताया पेट्रोल- डीजल की बढ़ती कीमतों का विरोध

राष्ट्रीय जनता दल ने रविवार को पार्टी के 24वें स्थापना दिवस के मौके पर बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव एवं तेजप्रताप यादव सहित राजद के अन्य कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों का साइकिल चलाकर विरोध जताया। इसके साथ-साथ तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और भारतीय जनता पार्टी की जन विरोधी नीतियों को लेकर जमकर निशाना साधा था।

rjd foundation day tejashwi and tej pratap protest against rising prices of petrol and diesel by cycling
X
पटना में राजद नेता तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ साइकिल यात्रा में हिस्सा लिया।

पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राजधानी पटना में साइकिल चलाकर अपना विरोध जाहिर किया। साइकिल मार्च में तेजस्वी यादव के साथ उनके बड़े भाई व बिहार के पुर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव भी अन्य कार्यकर्ताओं के संग साइकिल मार्च में शामिल रहे।

बता दें कि राजद ने यह निर्णय लिया था कि रविवार को जब पार्टी अपना 24वां स्थापना दिवस मनाएगी तो इस दिन पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों का विरोध साइकिल चलाकर किया जाएगा।

तेजस्वी यादव ने कहा था कि रविवार के दिन राजद के कार्यकर्ता सभी पंचायतों में दिन के 11 बजे से साइकिल चलाकर 5 किलोमीटर की दूरी तय करेगी। जिसके द्वारा पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों का विरोध जाहिर किया जाएगा।

इसके बाद रविवार को राजद के कार्यकर्ताओं ने बिहार में अलग-अलग जगहों पर साइकिल चलाकर साइकिल चलाकर सरकार के खिलाफ अपना विरोध भी जाहिर किया।

इससे पहले राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के 24वें स्थापना दिवस की पूर्व संध्या पर भी तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर निशाना साधा था।

Next Story