Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

RJD Foundation Day: लालू प्रसाद यादव ने पार्टी कार्यक्रम का उद्घाटन कर दोस्त रामविलास पासवान को किया याद

राजद के 25वें स्थापना दिवस पर आयोजित समारोह का पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद ने विधिवत उद्धाटन किया। वह दिल्ली से पटना राजद कार्यालय से वर्चुअल माध्यम से जुड़े। इस मौके पर लालू यादव ने बिहार वासियों को बाधाई दी व रामविलास पासवान को भी याद किया।

rjd foundation day lalu prasad yadav inaugurated the program remembered ram vilas paswan Tejashwi Yadav News
X

राजद स्थापना दिवस कार्यक्रम

राष्ट्रीय जनता दल आप अपना 25वां स्थापना दिवस (RJD Foundation Day) मना रही है। इस मौके पर राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव (RJD chief Lalu Prasad Yadav) ने वर्चुअल माध्यम से पार्टी के कार्यक्रम का उद्घाटन किया व साथ ही बिहार वासियों और कार्यकर्ताओं को बधाई दी। इस मौके पर लालू यादव ने दिवंगत रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) को भी याद किया। वहीं तीन वर्ष में पहली बार लालू यादव किसी भी कार्यक्रम को संबोधित कर रहे हैं। इसलिए राजद कार्यकर्ता भी पूरी तरह से उत्सुक दिखाई दिए।

कार्यकर्ताओं से लालू यादव ने कही ये बात

जानकारी के अनसुार लालू प्रसाद यादव ने करीब तीन वर्ष के बाद पहली बार पार्टी के कार्यकर्ताओं से बातचीत की। इस दौरान कार्यक्रम की शुरुआत करते ही लालू यादव ने कहा कि विषम परिस्थियों में हमारे साथी इस कार्यक्रम मना रहे हैं। साथ ही इस मौक पर लालू प्रसाद यादव ने सभी को बधाई देते हुए कहा कि वे बहुत जल्द आप सभी के बीच नजर आएंगे।

राजद प्रमुख ने रामविलास पासवान को भी किया याद

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए लालू प्रसाद यादव ने लोक जनशक्ति पार्टी संस्थापक रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) को भी याद किया। लालू यादव ने कहा कि आज राष्ट्रीय जनता दल के स्थापना दिवस के दिन रामविलास पासवान की जयंती है। उन्होंने कहा कि रामविलास पासवान उनके साथ मंत्री भी रहे हैं। आज हमारे बीच उनके नहीं रहने से वे काफी दुखी हैं। साथ ही लालू यादव ने उनके प्रति गहरी संवेदना प्रकट की।

वर्तमान में दिल्ली में हैं लालू यादव

कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए लालू यादव (Lalu Yadav) ने कहा कि इस मौके पर वे आज आप सभी के बीच मौजूद नहीं हैं। इस बात का उन्हें काफी दुख है। आपको बता दें चारा घोटाला मामले में ढाई वर्ष तक जेल में बंद रहने के बाद बेल पर रिहा हुए लालू यादव वर्तमान में दिल्ली में अपनी बेटी मीसा भारती के आवास पर रह रहे हैं। जहां पर वह स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। लालू प्रसाद यादव दिल्ली से ही राष्ट्रीय जनता दल पार्टी को बिहार में मजबूती प्रदान करने का प्रयास कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार पटना स्थित पार्टी कार्यलय में तेजस्वी यादव समेत विभिन्न दिग्गज नेता मौजूद नजर आए।

और पढ़ें
Next Story