Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पटना की सड़कों पर खुली जीप चलाते दिखे लालू यादव, किसानों को जीत पर बधाई देते हुए की मोदी सरकार से ये मांग

बिहार के कद्दावर नेता लालू प्रसाद यादव (Rashtriya Janata Dal supremo and Bihar's strong leader Lalu Prasad Yadav) पटना (Patna) की सड़कों पर एक नए अंदाज में सामने आए।

पटना की सड़कों पर खुली जीप चलाते दिखे लालू यादव, किसानों को जीत पर बधाई देते हुए की मोदी सरकार से ये मांग
X

राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो और बिहार के कद्दावर नेता लालू प्रसाद यादव (Rashtriya Janata Dal supremo and Bihar's strong leader Lalu Prasad Yadav) पटना (Patna) की सड़कों पर एक नए अंदाज में सामने आए। पटना की सड़कों पर खुली जीप चलाते हुए दिखाई दिए तो वहीं उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा तीन कृषि कानूनों की वापसी (Farm Laws Repealed) पर किसानों को जीत पर बधाई दी। एक रैली के दौरान उन्होंने कहा कि आज किसानों की जीत हुई है और नरेंद्र मोदी की हार हुई है, अहंकार की हार हुई है।

पटना में एक समारोह में आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने कहा कि मैं किसानों को उनकी जीत (कृषि कानूनों के मुद्दे पर) के लिए बधाई देता हूं। वे विजयी होकर उभरे हैं। नरेंद्र मोदी और अहंकार की हार हुई है। यह संघर्ष तब तक जारी रहेगा जब तक एमएसपी पर कानून नहीं बन जाता। मैं सरकार से एमएसपी पर कानून लाने की मांग करता हूं। जब तक समर्थन मूल्य किसानों के मानक अनुसार निर्धारित नहीं होगा तब तक यह आंदोलन रुकने वाला नहीं है। हमें लड़ना है। इस लड़ाई को लड़ते रहना है


जबकि वहीं दूसरी तरफ समारोह से पहले लालू यादव ने कई साल बाद अपनी पहली बार जीप चलाई। जिसका वीडियो उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि आज सालों बाद अपनी पहली कार चलाई। इस दुनिया में पैदा हुए सभी लोग किसी न किसी रूप में ड्राइवर हैं। प्रेम, सद्भाव, समानता, समृद्धि, शांति, धैर्य, न्याय और खुशी की गाड़ी आप सभी के जीवन में हमेशा चलती रहे। अपने मैसेज में उन्होंने लिखा कि इस गंभीर मामले के साथ इस विनोदी राजनेता ने भी अपनी आंतरिक ईमानदारी का इजहार किया है।

और पढ़ें
Next Story