Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शरद यादव से लालू ने की मुलाकात, बोले- अंतिम सांस तक सांप्रदायिकता के खिलाफ जारी रहेगी जंग

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव इस वक्त पूरी तरह से सक्रिय सियासत में लौटते हुए नजर आ रहे हैं। कल जहां लालू यादव ने मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की थी। वहीं आज लालू यादव ने शरद यादव से मुलाकात कर सभी को चौंका दिया है।

RJD chief Lalu Prasad Yadav meets Sharad Yadav in Delhi Bihar Political News
X

नई दिल्ली: शरद यादव से मुलाकात करते राजद प्रमुख लालू यादव।

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव (RJD chief Lalu Prasad Yadav) धीरे-धीरे ही सही, लेकिन सक्रिय राजनीति (active politics) से जुड़ते हुए दिख रहे हैं। जो राष्ट्रीय जनता दल के लिए अच्छी खबर है। दिल्ली में कल जहां लालू यादव यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव से मुलाकात करने पहुंचे। वहीं मंगलवार को लालू प्रसाद यादव पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव (Former Union Minister Sharad Yadav) से मुलाकात करने के लिए उनके आवास 7 तुगलक रोड पर पहुंचे। इस मुलाकात की तस्वीर व जानकारी खुद लालू यादव ने ट्वीट के माध्यम से साझा की हैं।

लालू यादव ने अपने ट्वीट में लिखा कि वरिष्ठ समाजवादी नेता शरद भाई से मुलाकात कर स्वास्थ्य लाभ संबंधित जानकारी हासिल की। लालू ने ट्वीट में कहा कि आर्थिक, सामाजिक, शैक्षणिक और राजनीतिक असमानता के खिलाफ हम दोनों का लंबा संघर्ष रहा है। यह भी लिखा कि हम समाजवादियों का संघर्ष ही संस्कार है। आगे लालू यादव ने कहा कि सांप्रदायिकता और गैर-बराबरी के खिलाफ अंतिम दम तक लड़ाई जारी रहेगी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शरद यादव से मुलाकात के दौरान लालू यादव ने कहा कि उन्हें अफसोस है कि वह अभी बीमार हैं। वहीं लालू ने कहा कि मेरी शरद यादव के लिए शुभकामनाएं हैं कि वह जल्द ही स्वस्थ हो जाएं। वहीं लालू यादव ने यह भी कहा कि शरद यादव भाई वरिष्ठ नेता हैं व संसद में इनकी अनुउपस्थित से सब सूना हो गया है। अब वहां सभी को एकजुट करने का प्रयास हो रहा है।

शरद यादव से मुलाकात के वक्त लालू के साथ उनकी बेटी मीसा भारती भी मौजूद रहीं। याद रहे यह दूसरा चांस है कि जब लालू यादव ने एक्टिव सियासत में एक बार फिर से वापस लौटने के संकेत दिए हैं।

लालू यादव ने शरद से हुई इस मुलाकात को शिष्टाचार भेंट करार दिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि पेगासस जासूसी कांड पर खुलासा जरूरी है। वहीं उन्होंने तीसरे मोर्चे की तैयारी को अच्छा कदम करार दिया। वहीं लालू यादव ने कहा कि हमारी इच्छा है कि चिराग पासवान और तेजस्वी यादव साथ आ जाएं।

बोले जल्द बनाएंगे सरकार

लालू प्रसाद यादव ने दावा कि वो जल्द ही बिहार में सरकार बनाएंगे। उन्होंने कहा कि वह जेल में थे, पर उनके बेटे तेजस्वी यादव ने अकेले जंग लड़ी। तेजस्वी यादव के साथ धोखा हुआ है। हमें 10-15 सीटों पर हराया गया है। वहीं लालू ने कहा कि बिहार की जनता अब यह बता देगी कि वो क्या चाहती है। लालू ने कहा कि हमारे कार्य जनता के सामने हैं। जनता को हम पर भरोसा है। साथ ही हम जनता के भरोसे पर खरे उतरेंगे।

Next Story