Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: राजद-कांग्रेस ने मंजू वर्मा को जदयू से टिकट दिये जाने को नीतीश कुमार की बेशर्मी बताया

Bihar Assembly Elections 2020: राष्ट्रीय जनता दल व कांग्रेस ने जदयू की ओर से मंजू वर्मा को टिकट दिये जाने को नीतीश कुमार की बेशर्मी बताया है। याद रहे मंजू वर्मा को मुजफ़्फरपुर शेल्टर होम कांड को लेकर जेल भी जाना पड़ा था।

rjd and congress termed manju verma ticket from jdu as  shameless of nitish kumar
X
जदयू नेता मंजू वर्मा

Bihar Assembly Elections 2020: राष्ट्रीय जनता दल 'राजद' व कांग्रेस की ओर से गुरुवार को ट्वीट कर महिलाओं की सुरक्षा को लेकर नीतीश कुमार पर निशाना साधा गया है। राष्ट्रीय जनता दल ने कहा कि एनडीए गठबंधन की बिहार सरकार और यूपी सरकार में पिछले 2-3 वर्षों से जबरदस्त आपसी प्रतिस्पर्धा चल रही है। आपको बता दें यूपी में भी एनडीए की ही सरकार है। राजद ने कहा कि बलात्कार को बढ़ावा व बलात्कारियों को कानूनी व राजनीतिक संरक्षण देने में इन दोनों सरकारों में कौन सी निर्लज्ज सरकार आगे है! वहीं राजद ने कहा कि जदयू से मंजू वर्मा को टिकट देकर आज नीतीश कुमार इस बेशर्मी में जीत गए!



मंजू वर्मा को टिकट देकर जदयू ने समाज की तमाम बेटियों का किया अपमान: कांग्रेस

कांग्रेस नेता डॉ पूजा त्रिपाठी द्वारा भी गुरुवार को ट्वीट कर जदयू की तरफ से मंजू वर्मा को टिकट दिये जाने पर चिंता जाहिर की गई है। डॉ पूजा त्रिपाठी ने कहा कि मगर इन्हें शर्म नहीं आती है। डॉ पूजा त्रिपाठी ने कहा कि मुज़फ़्फ़रपुर शेल्टर होम कांड में बिहार की 40 अनाथ बेटीयों के शारीरिक शोषण के मामले में जेल जाने वाली मंजू वर्मा को जदयू ने फिर से उम्मीदवार बनाया है। डॉ पूजा त्रिपाठी ने इसे समाज की तमाम बेटियों के मुंह पर तमाचा मारा गया करार दिया है। याद रहे बिहार सरकार में तत्कालिन मंत्री मंजू वर्मा को मुज़फ़्फ़रपुर शेल्टर होम कांड को लेकर अपने पद से इस्तीफा भी देना पड़ा था। इसको लेकर नीतीश कुमार सरकार को बहुत किरकिरी का सामना पड़ा था। मामले को लेकर नीतीश कुमार सरकार पर विपक्षियों ने आरोपियों को बचाने के लिये भी राजनीतिक संरक्षण देने के भी आरोप लगाये।




Next Story