Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय समेत कई दिग्गज भाजपाइयों ने कोरोना को लेकर बरती लापरवाही: RJD

Coronavirus: पटना स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय में आज बाबा साहब डॉ भीमराव अंबेडकर की पुण्यतिथि पर स्मृति कार्यक्रम का आयोजन हुआ। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय समेत कई भाजपा नेताओं पर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाने का आरोप लगा है। आरोप बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद द्वारा लगाया गया है।

rjd accused bihar health minister mangal pandey and dr sanjay jaiswal of breaking corona guideline
X

पटना: बिहार भाजपा के प्रदेश कार्यालय में स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय समेत विभिन्न पार्टी नेता एक कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुये।

Coronavirus: बिहार की राजधानी स्थित पटना में बिहार भाजपा के प्रदेश कार्यालय में शनिवार को बाबा साहब डॉ भीमराव अंबेडकर की पुण्यतिथि पर स्मृति कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम के दौरान बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जयसवाल और प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय समेत भाजपा के विभिन्न नेताओं के खिलाफ कोरोना वायरस के बचाव के लिये तय की गई गाइडलाइन को तोड़ने का आरोप लगा है। भाजपा के इन दिग्गज नेताओं के खिलाफ यह आरोप बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता 'राजद' की ओर से ट्वीट कर लगाया गया है। साथ ही राजद की ओर से ट्विटर पर बिहार भाजपा के इस कार्यक्रम की फोटो शेयर की गई हैं।

राजद की ओर से इस मामले को लेकर लिखा गया है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव किसानों के हक के लिए जंग लड़ते हैं। तो भाजपा और जदयू (BJP-JDU) की निक्कमी सरकार कोरोना संक्रमण का बहाना बनाकर पटना के गांधी मैदान में धरना-प्रदर्शन करने की अनुमति नहीं देती है। वहीं राजद ने सोशल मीडिया में भाजपा के कार्यक्रम के शेयर हुये फोटो को लेकर कहा कि इसमें देखिए बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व प्रदेश स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे बेशर्मी से खुद सोशल शारीरिक दूरी के नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। आपको बता दें, बिहार में कोरोना संक्रमण एक बार फिर से तेजी बढ़ना शुरू हो गया है। इसके अलावा खुद बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय अन्य भाजपा दिग्गज नेताओं के साथ कोरोना संक्रमण को लेकर लापरवाही बरतते हुये दिखाई दे रहे हैं।

डॉ संजय जयसवाल ने बाबासाहेब को किया कोटि - कोटि नमन

आपको बता दें, शनिवार को आज पटना स्थित बिहार भाजपा के प्रदेश कार्यालय में बाबा साहब डॉ भीमराव अंबेडकर की 65वीं महापरिनिर्वाण दिवस (पुण्यतिथि) की संध्या पर स्मृति कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जयसवाल और मंगल पाण्डेय समेत विभिन्न नेताओं ने इसमें भाग लिया। जिसकी जानकारी स्वयं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जयसवाल ने ट्वीट कर दी है। इस दौरान डॉ संजय जयसवाल ने कहा कि बाबासाहेब ने देश की स्वतंत्रता से लेकर आधुनिक भारत के निर्माण में अनन्य भूमिका निभाई है। इस अवसर पर हम उन्हें कोटि-कोटि नमन करते हैं।

Next Story