Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 : जेपी नड्डा बोले- सभी भाजपा सांसद नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हुये कार्यों को पंचायतों तक पहुंचायेंगे

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की उपस्थिति में दिल्ली में बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर सूबे के सभी सांसदों की बैठक हुई। बैठक में जेपी नड्डा ने कहा कि पार्टी के सभी सांसद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हुये जन सेवा के कार्यों व योजनाओं को सूबे की सभी पंचायतों तक पहुंचायेंगे।

regarding bihar assembly elections 2020 jp nadda said that all bjp mps will take the work done under the leadership of narendra modi to the panchayats.
X
जेपी नड्डा की उपस्थिति में बिहार भाजपा सांसदों की दिल्ली में हुई बैठक।

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में शनिवार को दिल्ली स्थित पार्टी कार्यालय में बिहार विधानसभा चुनावों को लेकर बैठक आयोजित की गई। बैठक में जेपी नड्डा के साथ बिहार के लगभग सभी सांसद मौजूद रहे। बताया जाता है बैठक को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने संबोधित किया।

जानकारी है कि बैठक में सभी सांसदों द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जन सेवा के लिये कराये गये कार्यों एवं योजनाओं को जन-जन एवं सभी पंचायतों तक पहुंचाने का निर्णय लिया गया है। बिहार प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल एवं सांसद भी दिल्ली में हुई बैठक में जेपी नड्डा के साथ मौजूद रहे। उन्होंने ट्वीट कर इस बात की पुष्टि की है। बिहार प्रभारी एवं सांसद भूपेंद्र यादव ने भी ट्वीट कर बैठक में उपस्थित रहने की जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान सभी भाजपा सांसद एनडीए सरकार द्वारा कराये गये कार्यों को लेकर बिहार के पंचायतों तक जनसंपर्क करेंगे।



सरकार की विकासोन्मुखी नीतियों को जनता के बीच ले जाने को तैयार है एनडीए: भूपेंद्र यादव

भूपेंद्र यादव ने ट्वीट कर बताया कि बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए सरकार की विकासोन्मुखी नीतियों, योजनाओं व जनहितकारी निर्णयों को लेकर जनता के बीच जाने के लिए भाजपा नीत गठबंधन तैयार है। वहीं उन्होंने कहा कि बिहार के विकास में भाजपा नीत गठबंधन की सरकार ने जो परिवर्तनकारी कार्य किये हैं, उस निरंतरता को बरकरार रखने के लिये भाजपा पूरी प्रतिबद्धता के साथ जनता से संपर्क और संवाद को आगे बढ़ाएगी।




Next Story