Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: रवि शंकर प्रसाद बोले - हमने किया है काम, बिहार की जनता एनडीए को फिर देगी आशीर्वाद

Bihar Assembly Elections 2020: पटना में केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि बिहार में भाजपा और जदयू ने काम किया है। इसलिये बिहार की जनता फिर एनडीए को अपना आशीर्वाद देगी।

ravi shankar prasad said that the people of bihar will bless the nda again
X
बिहार विधानसभा चुनावों को लेकर केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने संबोधित की प्रेस वार्ता।

Bihar Assembly Elections 2020: केंद्रीय सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री एवं पटना साहिब लोकसभा सीट से भाजपा के सांसद रवि शंकर प्रसाद ने शनिवार को पटना स्थित भाजपा के अटल बिहारी वाजपेयी सभागार में प्रेस वार्ता की। इस दौरान उनके साथ बिहार के एमएलसी एवं राष्ट्रीय मीडिया सह प्रभारी संजय मयूख उपस्थित रहे। साथ ही अन्य पार्टी कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। भाजपा द्वारा प्रेस वार्ता आगामी बिहार विधानसभा चुनावों को लेकर आयोजित की गई। पत्रकारों को संबोधित करते हुये केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि राष्ट्रवाद हमारी प्रेरणा है, अन्त्योदय हमारा दर्शन है व सुशासन हमारा मंत्र है। रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि हमें पूरा भरोसा है कि आगामी विधानसभा चुनावों में बिहार की जनता एक बार फिर एनडीए को अपना आशीर्वाद देगी। उन्होंने कहा कि इसकी वजह है कि एनडीए द्वारा बिहार की जनता के लिये काम किया गया है। रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि साथ ही बिहार की जनता ने भाजपा और जदयू के काम को देखा है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बिहार के प्रति भी प्यार राज्य की जनता को पता है।





भाजपा नेता रवि शंकर प्रसाद द्वारा इससे पहले ट्वीट कर संसद से पारित हुये कृषि सुधार बिल को किसानों के हितों में बताया गया है। रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि नए कृषि कानूनों से अब किसान आत्मनिर्भर हो गया है। भाजपा नेता ने कहा कि किसान अब देश में कहीं भी अपनी फसल बेच सकते है। जिससे किसानों का एक देश-एक बाजार का सपना साकार भी हो गया है।

रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि एनडीए सरकार ने हमेशा किसानों के हित के लिए महत्वपूर्ण निर्णय लिए हैं। जैसे सरसों की फसल के लिए किसानों का एमएसपी भुगतान जो 2013-14 में 3,050 रुपये प्रति क्विंटल था। उसमें 52 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है। जो अब 2021-22 में 4,650 रुपये प्रति क्विंटल हो गया है।






Next Story