Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीएम मोदी द्वारा लाई गई नई शिक्षा नीति छात्रों के लिये नये अवसरों का करेगी निर्माण: रवि शंकर प्रसाद

केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा नेता रवि शंकर प्रसाद ने आज पटना में कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा लाई गई नई शिक्षा नीति छात्रों के लिये नये अवसरों का निर्माण करेगी।

ravi shankar prasad said that the new education policy brought by pm narendra modi will create new opportunities for students
X
केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने पटना में शिक्षक संवाद कार्यक्रम को किया संबोधित।

केंद्रीय कानून मंत्री एवं भाजपा नेता रवि शंकर प्रसाद द्वारा शुक्रवार को बिहार की राजधानी पटना में वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से शिक्षक संवाद कार्यक्रम को संबोधित किया गया। पटना में आयोजित हुये शिक्षक संवाद कार्यक्रम से विभिन्न शिक्षक वर्चुअल माध्यमों के जरिये जुड़े रहे। शिक्षक संवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुये केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा देश में नई शिक्षा नीति लाई गई है। उन्होंने कहा कि यह नई शिक्षा नीति भारत की शिक्षा व्यवस्था को विश्व स्तरीय बना सकेगी। साथ ही पीएम मोदी द्वारा लाई गई यह नई शिक्षा नीति छात्रों के लिये नये-नये अवसरों का निर्माण करेगी।



नंद किशोर यादव ने भी वर्चुअल माध्यम से शिक्षक संवाद कार्यक्रम को संबोधित किया

इसके अलावा शिक्षक संवाद कार्यक्रम को बिहार के पथ निर्माण मंत्री एवं पटना साहिब के विधायक नंद किशोर यादव ने भी वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधित किया। जिसकी उन्होंने ट्वीट के माध्यम से जानकारी दी है। नंद किशोर यादव ने बताया कि नई शिक्षा नीति 2020 को लेकर निजी शिक्षक संघ द्वारा कार्यक्रम आयोजित किया गया।



भाजपा की ओर से संजय मिश्रा के निधन पर जाहिर किया गया शाेक

बिहार भाजपा के आधिकारिक ट्विटर अकांउट से शुक्रवार को बेतिया के पूर्व जिला उपाध्यक्ष संजय मिश्रा के निधन पर शोक जाहिर किया गया है। पार्टी की ओर से कहा गया कि भाजपा के सच्चे सिपाही, कर्तव्यनिष्ठ कार्यकर्ता, बेतिया के पूर्व जिला उपाध्यक्ष संजय मिश्रा जी का निधन पार्टी व समाज के लिए अपूरणीय क्षति है। भगवान दिवंगत की आत्मा को शांति व परिजनों को इस अपार वेदना को सहने की शक्ति दें।




Next Story