Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीएम नरेंद्र मोदी को रवि शंकर प्रसाद ने बिहार वासियों की ओर से दी जन्मदिन की बधाई, नीतीश कुमार ने की उनकी दीर्घायु की कामना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर भाजपा नेता रवि शंकर प्रसाद ने बिहार वासियों की ओर से उनको हार्दिक बधाई और शुभकामनायें दी हैं। सीएम नीतीश कुमार व सुशील मोदी समेत बिहार के तमाम गणमान्यों ने पीएम नरेंद्र मोदी के दीर्घायु जीवन की कामना की है।

ravi shankar prasad congratulated prime minister narendra modi on his birthday from biharis and nitish kumar wished pm modi longevity
X
पीएम नरेंद्र मोदी को रवि शंकर प्रसाद ने बिहार वासियों की ओर से दी जन्मदिन की बधाई, नीतीश कुमार ने की उनकी दीर्घायु की कामना।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन पर गुरुवार को बिहार के सभी जाने-माने लोगों ने हार्दिक बधाई और शुभकामनायें दी हैं। केंद्रीय मंत्री एवं बिहार में भाजपा के वरिष्ठ नेता ने ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी को जन्मदिन को शुभकामनायें दी हैं। उन्होंने अपने बधाई संदेश में कहा कि बिहार को अपना समझने वाले व राज्य के विकास के लिए निरंतर प्रयत्नशील देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बिहारवासियों की तरफ से जन्मदिन की हार्दिक बधाई।

बिहार के सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने भी पीएम नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन पर ट्वीट कर हार्दिक बधाइयां दी हैं। सीएम नीतीश कुमार ने अपने बधाई संदेश में लिखा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। मैं उनके स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन की कामना करता हूं।

सुशील मोदी ने अपने बधाई संदेश में कहा लिखा कि समर्थ, सबल व आत्मनिर्भर नये भारत के निर्माण में अपने जीवन का क्षण-क्षण समर्पित करने वाले, राष्ट्र गौरव व अस्मिता को नई पहचान देने वाले, देश के सर्वाधिक लोकप्रिय, यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।

पीएम नरेंद्र मोदी को एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी ट्वीट के माध्यम से जन्मदिन की बधाइयां दी हैं। चिराग पासवान ने अपने बधाई संदेश में कहा कि भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। मैं ईश्वर से आपकी दीर्घायु, उत्तम स्वास्थ्य एवं यशस्वी जीवन की मंगलकामना करता हूं।

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री एवं भाजपा नेता मंगल पाण्डेय ने भी पीएम नरेंद्र मोदी को सोशल मीडिया के जरिये जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनायें दी हैं। मंगल पाण्डेय ने अपने संदेश में लिखा कि मां भारती के सेवक, लोकप्रिय जननायक एवं भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को जन्मदिवस पर अनंत शुभकामनाएं।

जदयू के वरिष्ठ नेता वशिष्ठ नारायण सिंह ने भी पीएम नरेंद्र मोदी को उनको जन्मदिन पर ट्वीट कर बधाई दी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं। वे अपनी अदम्य ऊर्जा व अखंड निष्ठा से राष्ट्रसेवा करते रहें। ईश्वर से उनके उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु हेतु प्रार्थना करता हूं।

Next Story
Top