Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बर्थडे पार्टी की आड़ में होटल में बुलाकर युवती से किया दुष्कर्म, प्रेमी गिरफ्तार

बिहार की राजधानी पटना से शर्मनाक वारदात सामने आई है। यहां युवक ने अपनी बर्थ डे पार्टी का झांसा देकर प्रमिका को बुला लिया और उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। फिलहाल पीड़ित युवती ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से कर दी है। पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

rape news Boyfriend arrested for raping girlfriend during birthday party in  Patna Hotel bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Rape) में महिला के साथ रेप (Rape) समेत अन्य तरह की आपराधिक वारदातें लगातार बढ़ रही हैं। अब ताजा मामला बिहार की राजधानी पटना (Patna) से सामने आया है। यहां बॉयफ्रेंड ने बर्थडे पार्टी के बहाने से होटल में प्रेमिका को बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म (rape with girlfriend) कर दिया। बाद में प्रेमी (Lover) ने युवती के साथ विवाह करने से भी मना कर दिया। यह शर्मनाक वारदात रामकृष्ण नगर थाना इलाके से सामने आई है। पीड़ित गर्लफ्रेंड ने मामले की शिकायत पर पुलिस से कर दी है। पुलिस ने मामले में एक्शन लेते हुए आरोपी बॉयफ्रेंड राहुल कुमार को अरेस्ट (boyfriend arrested) कर लिया। आरोपी के गिरफ्त में आने पर रामकृष्ण नगर थाना में काफी देर तक ड्रामा भी हुआ।

हुआ ये कि पकड़े जाने पर युवती ने कहा कि उसका बॉयफ्रेंड विवाह करने के लिए राजी हो गया है। साथ ही प्रेमी को छोड़ दें। पर पुलिस (Police) ने प्रेमिका की एक ना सुनी व रेप मामले में अरेस्ट युवक राहुल को जेल भेज दिया गया। बताया गया है कि पीड़ित युवती व युवक दोनों एक ही मोहल्ले के निवासी हैं। लड़की ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि राहुल कुमार के साथ उसका प्रेम प्रसंग था। राहुल सदैव उसके साथ विवाह करने का झांसा दिया करता था। बीते 11 सितंबर में युवती को राहुल ने बताया कि आज उसका जन्मदिन है व वो अपने जन्मदिन को सेलिब्रेट करना चाहता है।

इसपर प्रेमी ने युवती के एक पास वाले होटल में बुलाया। जहां वह पहुंच गई। पर वहां प्रेमी राहुल अकेला देखा। यहां युवती को आरोपी राहुल ने जबरन करीब पांच घंटे तक रखा व होटल में ही राहुल ने उसके साथ रेप कर दिया। युवती ने इसका विरोध किया तो प्रेमी ने उसे शादी का झांसा दे दिया। पर राहुल बाद में विवाह की बात से इंकार कर रहा है। लड़की ने मामले की जानकारी परिजनों को भी दी। फिर परिजन लड़की को लेकर उसके बॉयफ्रेंड के यहां गए। पर वहां राहुल के परिजनों से विवाह की बात से स्पष्ट मना कर दिया।

इसके बाद युवती के परिजनों ने राहुल के खिलाफ रामकृष्ण नगर थाने में मामला दर्ज करा दिया। इस बीच दो बार पंचायत भी हुई। पर लड़के वाले विवाह के राजी नहीं थे। अंत में पुलिस ने बॉयफ्रेंड राहुल को अरेस्ट कर लिया। यहां लड़के के परिजन कानूनी एक्शन से भयभीत होकर विवाह के लिए राजी हो गए। फिर तो लड़की पक्ष ने भी पुलिस से राहुल को छोड़ने का निवेदन किया। पर पुलिस तैयार नहीं हुई व बॉयफ्रेंड राहुल को जेल भेज दिया गया। पुलिसकर्मियों का कहना है कि एफआईआर दर्ज हो चुकी है, इस कारण अब जो भी निर्णय लेगा वह कोर्ट लेगा।

Next Story