Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चिराग पासवान बोले, पीएम नरेंद्र मोदी ने बिन मांगे किया पापा की अंतिम यात्रा में सहयोग, इससे बढ़ा मेरा हौसला

Ram Vilas Paswan: एलजेपी अध्यक्ष एवं जमुई सांसद चिराग पासवान ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी ने उनके पिता की अंतिम यात्रा में बिना मांगे सहयोग किया है। साथ ही चिराग पासवान ने कहा कि वे इस समय मुश्किल दौर से गुजार रहे हैं। वहीं आशा करते हैं कि भविष्य में भी पीएम नरेंद्र मोदी का उन पर आशीर्वाद बना रहे।

ram vilas paswan chirag paswan encouragement with the support of pm narendra modi
X

चिराग पासवान ने किया भावुक ट्वीट

Ram Vilas Paswan: लोक जनशक्ति पार्टी 'एलजेपी' अध्यक्ष एवं जमुई सांसद चिराग पासवान ने पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा उनके पिता 'राम विलास पासवान' की अंतिम यात्रा में किए गए सहयोग के लिए हृदय से आभार जताया है। चिराग पासवान ने पीएम नरेंद्र मोदी के लिये आदर भाव वाले शब्दों का इस्तेमाल करते हुये कहा कि श्रीमान आपने मेरे पापा की अंतिम यात्रा के लिए सभी व्यवस्था बिना मांगे की हैं। चिराग पासवान ने कहा कि पिता के निधन के बाद वह एक बेटे के तौर पर एक मुश्किल समय से गुजर रहे हैं। साथ ही चिराग पासवान ने कहा कि इस मुश्किल घड़ी में मिले आप 'पीएम नरेंद्र मोदी' के साथ की वजह से मेरी हिम्मत और हौसला दोनों बढ़े हैं। इसके अलावा चिराग पासवान ने आशा जताई है कि भविष्य में भी आप 'पीएम नरेंद्र मोदी' का आशीर्वाद व स्नेह हमेशा बना रहे। याद रहे इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने उनके उपचार को लेकर भी अस्ताल के डॉक्टरों से बात की थी।



आपको बता दें, केंद्रीय मंत्री एवं बिहार में दलितों के दिग्गज नेता राम विलास पासवान का बीते गुरुवार को निधन हो गया। वे पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। वहीं उनका उपचार दिल्ली के एक अस्पताल में चल रहा था। जहां गुरुवार की देर शाह उनकी सांसे थम गयी। राम विलास पासवान के एक बेटा चिराग पासवान, दो बेटियां आशा पासवान व उषा पासवान हैं। राम विलास पासवान के निधन से बिहार समेत देशभर में शोक की लहर छा गई। पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह, राजनाथ सिंह, बिहार के सीएम नीतीश कुमार, सुशील मोदी और पक्ष-विपक्ष के तमाम नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। आपको बता दें, पटना के जनार्दन घाट 'दीघा' में कल राम विलास पासवान के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार कर दिया गया। वहां उनके बेटे चिराग पासवान ने नम आंखों से उनके पार्थिव शरीर को मुखाग्नि दी। जानकारी के अनुसार अपने पिता के पार्थिव शरीर को मुखाग्नि देने के दौरान चिराग पासवान अचेत भी हो गये थे।

Next Story