Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खेसारी लाल यादव के खिलाफ लखनऊ में केस दर्ज, एक्टर को जान से मारने की धमकी देने का आरोप

बिहार के सुपरस्टार एवं भोजपुरी सिनेमा के अभिनेता खेसारी लाल यादव के खिलाफ यूपी की राजधानी लखनऊ में मामला दर्ज हुआ है। भोजपुरी फिल्मों के प्रसिद्ध डायरेक्टर राजकुमार पांडे ने खेसारी लाल यादव पर जान से मारने की धमकी देने समेत अन्य आरोपों को लेकर मामला दर्ज कराया है।

Rajkumar Pandey case filed against Bhojpuri actor Khesari Lal Yadav in Lucknow Pradeep Pandey news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) के लोगों के दिलों पर राज करने वाले भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव (Bhojpuri actor Khesari Lal Yadav) की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। क्योंकि प्रदीप पांडे उर्फ चिंटू (Pradeep Pandey aka Chintu) और खेसारी लाल यादव के बीच हुआ विवाद अब पुलिस तक जा पहुंचा है। इसी को लेकर यूपी (UP) के लखनऊ (Lucknow) में अभिनेता खेसारी लाल यादव के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने, गाली-गलौज करने और साइबर क्राइम के तहत एफआईआर दर्ज (FIR registered) हुई है। खेसारी लाल यादव के खिलाफ इस मामले को प्रदीप पांडे के पिता एवं भोजपुरी फिल्मों प्रसिद्ध डायरेक्टर राजकुमार पांडे (Bhojpuri films director Rajkumar Pandey) ने लखनऊ गुडंबा थाने में दर्ज कराया है। राजकुमार पांडे ने अपनी शिकायत में खेसारी लाल यादव के तीन अन्य सहयोगियों को भी आरोपी बनाया है।

राजकुमार पांडे की शिकायत पर अभिनेता खेसारी लाल यादव के खिलाफ लखनऊ पुलिस की साइबर सेल ने जांच शुरू कर दी है। अभिनेता के खिलाफ आरोप है कि वो करीब दो वर्षों से कभी फेसबुक व कभी किसी साक्षात्कार के दौरान प्रदीप पांडे के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणियां करते हैं। साथ अभिनेता खेसारी लाल पर आरोप है कि वो यू-ट्यूबर अर्जुन यादव आर्या, अपने गीतकार अखिलेश कश्यप और महबूब खान के द्वारा प्रदीप पांडे को गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी दिलवा रहे हैं।

यूपी की राजधानी लखनऊ के गुडंबा थाना में 17 मार्च को खेसारी लाल यादव के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। शिकायत में प्रदीप पांडे के पिता राजुकमार पांडे ने बताया कि वे बीते 30 वर्षों से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हैं। भोजपुरी सिनेमा में पूर्व में इनका पुत्र प्रदीप पांडे उर्फ चिंटू बाल कलाकार था। जो अब मुख्य कलाकार की भूमिका में भी अपनी छाप छोड़ रहा है। साथ उनके बेटे प्रदीप पांडे की प्रसिद्धि भी तेजी से बढ़ रही है। इस कारण अभिनेता खेसारी लाल यादव उनके पुत्र प्रदीप पांडे से प्रतिद्वंद्विता रखने लगे हैं। वो मेरे बेटे को अपना घोर विरोधी मानने लगे हैं। इन्हीं कारणों के चलते खेसारी लाल यादव दिन-प्रतिदिन सोशल मीडिया समेत अन्य प्रत्यक्ष एवं अप्रत्यक्ष तरीके से उन्हें बदनाम करने में लगे हुए हैं।

'खेसारी लाल' को अपना बाप बना लो, पंगा न लो ऐसी धमकी दी गई

डायरेक्टर राजकुमार पांडे ने बताया कि उनके बेटे प्रदीप पांडे की फिल्म लव विवाह डॉट कॉम की शूटिंग लखनऊ में चल रही थी। जिसके चलते उनका बेटा 1 फरवरी से 2 मार्च तक लखनऊ में ही था। इसी दौरान अभिनेता खेसारी लाल यादव के साथियों ने फोन के जरिए धमकी दिलवाई है। जिसमें धमकी देने वालों ने कहा है कि खेसारी लाल को अपना बाप मानो, उसके साथ पंगा ना लो। वरना जान से मार दिए जाओगे। शिकायत के अनुसार खेसारी लाल यादव की ओर से डायरेक्टर राजकुमार पांडे और उनके बेटे प्रदीप पांडे दोनों को ही लगातार ऐसी धमकियां दी जा रही हैं। इसके अलावा इन दोनों के खिलाफ सोशल मीडिया से लेकर साक्षात्कार तक में अपमानित शब्दों का इस्तेमाल किया जा रहा है।

खेसारी लाल यादव की ओर से आरोप खारिज किए गए

मामले पर अभिनेता खेसारी लाल यादव के मीडिया प्रभारी पीआरओ अर्जुन यादव आर्या का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि यह विवाद काफी पुराना है। साथ ही उन्होंने कहा कि अभिनेता खेसारी लाल यादव अपनी काबिलियत और मेहनत के बल पर लोगों के दिलों पर राज करते हैं। अभिनेता की छवि को धूमिल करने के उद्देश्य से ऐसे बेबुनियाद आरोप गढ़े जा रहे हैं। अर्जुन यादव आर्या ने कहा कि वो अपनी छवि को बढ़ाने के लिए और हमें बदनाम करने के लिए ऐसे आरोप लगा रहे हैं।

Next Story