Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अपराध के मामले में 23 वें स्थान पर है बिहार, इसलिये कानून व्यवस्था पर सवाल उठने का औचित्य नहीं: राजीव रंजन

जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि प्रति लाख जनसंख्या पर अपराध के मामले में बिहार 23वें स्थान पर आता है। इसलिये सूबे में कानून व्यवस्था पर सवाल उठने का कोई औचित्य नहीं है। वहीं उन्होंने तेजस्वी यादव को नीतीश कुमार के खिलाफ बयानबाजी करने से परहेज करने की भी सलाह दी है।

rajiv ranjan said that bihar is at 23rd position in the case of crime so there is no justification for raising questions on law and order
X
जदयू प्रवक्ता रजीव रंजन प्रसाद

जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने शनिवार को ट्वीट कर बिहार की कानून व्यवस्था को लेकर उठ रहे सवालों को खारिज किया है। राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि विपक्ष का बस एक ही काम है कि किसी भी तरह गलत बयान देकर बिहार की छवि को धूमिल किया जाये। उन्होंने कहा कि बिहार में विपक्षियों ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं, लेकिन सवाल उठाने वाले विपक्षियों को ये नहीं पता कि प्रति लाख जनसंख्या पर अपराध के मामले में बिहार 23वें स्थान पर आता है। इसलिये बिहार की कानून व्यवस्था को लेकर ऐसे सवालों के उठाये जाने का कोई औचित्य नहीं है।



जदयू प्रवक्ता ने तेजस्वी यादव को नीतीश कुमार के खिलाफ गलत बयानबाजी नहीं करने की दी सलाह

राजीव रंजन प्रसाद ने बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं राजद नेता तेजस्वी यादव को गलत बयान बाजी करने से परहेज करने की सलाह दी है। उन्होंने अन्य ट्वीट के माध्यम से कहा कि राजद नेता तेजस्वी यादव ने जिस तरह से कोरोना एवं बाढ़ प्रबंधन को लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ गलत बयान दिया है। ऐसे गलत बयानों से तेजस्वी यादव को परहेज़ करना चाहिए। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव अभी राजनीति में नये ही हैं और ऐसे समय पर गलत बयानबाजी करना उनकी पार्टी राजद के लिये भारी भी पड़ सकता है।




Next Story