Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीएम नरेंद्र मोदी ने रघुवंश प्रसाद सिंह को लेकर जो बातें कहीं उन पर सियासत नहीं होनी चाहिये : जदयू

जदयू प्रवक्ता ने राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन से आज बिहार समेत पूरा देश मर्माहत है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी, सीएम नीतीश कुमार ने रघुवंश को लेकर जो बातें कहीं हैं। उन पर किसी भी तरह की सियासत करने की कोई गुंजाइश नहीं है।

rajiv ranjan prasad said that the things that narendra modi said about raghuvansh prasad singh should not be politicized
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार में चुनावी हलचल के बीच स्वर्गीय रघुवंश प्रसाद सिंह को लेकर सियासत शुरू हो गई है। सूबे में सत्ताधारियों और विपक्षियों नेताओं में रघुवंश प्रासद सिंह के प्रति साहनुभूति को अपनी पार्टियों की तरफ मोड़ने का प्रयास शुरू हो गया है। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि जनता के प्रति रघुवंश प्रसाद सिंह की प्रतिबद्धता, निष्ठा और उनके योगदान को उनकी पार्टी राजद माने या न माने। लेकिन देश यह बात भली भांति जानता है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से रघुवंश प्रसाद सिंह को लोटा भर पानी कहा गया यह निःसंदेह निंदनीय है।

राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि रघुवंश प्रसास सिंह के निधन से आज बिहार ही नहीं बल्कि पूरा देश मर्माहत है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार ने रघुवंश प्रसाद सिंह को लेकर जो बातें अपने श्रद्धांजलि संदेश में कही हैं। उन बातों पर किसी भी तरह की सियासत किये जाने की कोई गुंजाइश नहीं है।





रघुवंश जाने से पहले सीएम नीतीश कुमार को अपने कामों की एक सूची सौंप गये हैं : पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन पर शोक जाहिर किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि रघुवंश प्रसाद सिंह जिन आदर्श को लेकर चले थे। जिनके साथ चले थे। उनके साथ चलना उनके लिए संभव नहीं रहा था। वहीं पीएम मोदी ने कहा कि उन्होंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को अपनी एक विकास के कामों की सूची भेज दी। बिहार के लोगों की, बिहार के विकास की चिंता उस चिट्ठी में प्रकट होती है। याद रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल बिहार में वर्चुअल माध्यम से एलपीजी से संबंधित योजनाओं का लोकार्पण एवं उद्घाटन कर रहे थे। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि कार्यक्रम के शुरुआत में मुझे एक दुखद खबर आप से साझा करनी है। बिहार के दिग्गज नेता रघुवंश प्रसाद सिंह हमारे बीच नहीं रहे हैं। मैं उनको नमन करता हूं। रघुवंश बाबू के जाने से बिहार व देश की राजनीति में शून्य पैदा हुआ है।




Next Story