Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजीव रंजन प्रसाद बोले - जब कृषि बिल से किसान का जीवन खुशहाल होगा तो कांग्रेस का वजूद खतरे में पड़ जायेगा

जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि जब कृषि सुधार बिल से किसान का जीवन खुशहाल व समृद्ध होगा। उसके बाद कांग्रेस जैसी पार्टियों का वजूद खतरे में पड़ जायेगा।

rajiv ranjan prasad said that the farm bill would make the life of the farmer happy
X
जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद

जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने ट्वीट के माध्यम से मंगलवार को कृषि सुधार बिल के विरोध में खड़े विपक्षी दलों पर हमला बोला है। राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि कृषि बिल के बाद जब किसानों की जिंदगी बदलेगी तब कांग्रेस जैसी पार्टियों का वजूद खतरे में पड़ जाएगा। राजीव ने कहा कि किसानों को जिस तरह इस बिल के नाम भड़काने की साजिश रची गई है। उसका पर्दाफाश किसानों के बेहतर जीवन से हो जाएगा। जनता ऐसी पार्टियों को कभी माफ नहीं करेगी।

राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस को कृषि बिल पर राजनीति करने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। क्योंकि कांग्रेस ने अपने कार्यकाल में किसानों की बेहतरी के लिए कोई काम नहीं किया है। ना ही कांग्रेस ने कोई प्रयास किया है। जिससे किसानों की स्थिति सुधर सके। राजीव ने कहा कि कृषि सुधार बिल के प्रावधान किसानों के हित में हैं। जिससे उनका जीवन खुशहाल और समृद्ध होगा।

जदयू नेता ने महाराष्ट्र सरकार की कार्यशैली पर भी उठाया सवाल

राजीव रंजन प्रसाद ने अन्य ट्वीट के माध्यम से महाराष्ट्र सरकार की कार्यशैली पर भी सवाल उठाया है। राजीव ने कहा कि महाराष्ट्र की सरकार बेहतर तरीके से काम नहीं कर पा रही है। राजीव ने कहा कि जिस तरह वहां की सरकार एक प्रकरण को लेकर लोगों का ध्यान बांटने की कोशिश कर रही है। उसकी वजह से कहीं न कहीं जनहित कार्य में बाधा उत्पन्न हो रही है।



सीबीआई को सुशांत की मौत की गुत्थी सुलझाने लिये तोड़ा वक्त देना चाहिये: राजीव रंजन प्रसाद

राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत की गुत्थी को सुलझाना व उससे जुड़ी सभी पहलुओं की जांच करना आज सीबीआई के लिए एक चुनौती भरा कार्य है। राजीव ने कहा कि सीबीआई को थोड़ा वक्त देना ही चाहिए।




Next Story