Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: जदयू बोली- चिराग पासवान ने अबतक पिता की छत्रछाया में की सियासत, अब होगा इम्तिहान

Bihar Assembly Elections 2020: जदयू नेता राजीव रंजन प्रसाद ने बताया कि एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर झूठे आरोप लगाये हैं। राजीव ने कहा कि चिराग पासवान ने अब तक पिता की छत्रछाया में सियासत की है। बिहार विधानसभा चुनाव में उनके लिये बड़ा इम्तिहान होगा। इसके अलावा राजीव ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधा है।

rajeev ranjan prasad said that chirag paswan has so far played politics under the umbrella of his father
X
जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान के खिलाफ किया पलटवार।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में इसी महीने के अंत में विधानसभा चुनाव में पहले चरण की वोटिंग होनी है। जिसको लेकर सूबे में सियासी दलों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है। बीते कई दिनों से एलजेपी के अध्यक्ष चिराग पासवान जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार पर निशाने साध रहे हैं। जिसको लेकर जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने चिराग पासवान पर पलटवार किया है। राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने अब तक पिता की छत्रछाया में राजनीति की है। अब बिहार विधानसभा के चुनावों में चिराग पासवान का एक बड़ा इम्तिहान होगा। वहीं राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि चिराग पासवान ने पत्र लिखकर सीएम नीतीश कुमार पर झूठे और मनगढ़त आरोप लगाये हैं। जिस पर उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुये कहा कि जनता सब जानती है। जदयू प्रवक्ता ने कहा कि नीतीश कुमार के बेहतरीन कार्य जनता के बीच हैं और बिहार ने तरक्की देखी है।



राजद का कार्यकाल जंगलराज के नाम से जाना जाता है : जदयू

जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने इसके अलावा अन्य ट्वीट के माध्यम से राजद नेता तेजस्वी यादव को निशाने पर लिया है। जदयू प्रवक्ता ने कहा कि तेजस्वी यादव के लिये बिहर की राजनीति आसान नही है। राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि तेजस्वी यादव के परिवार ने जो काला दौर बिहार की जनता को दिया है। उस काले दौर को बिहार की जनता कभी भी नहीं भूल सकती है। उन्होंने कहा कि बिहार में राजद के कार्यकाल को सूबे की जनता जंगलराज के नाम से जानती है। जदयू प्रवक्ता ने कहा कि जिसमें आपराधिक घटनायें चरम पर थी। वहीं जदयू प्रवक्ता ने दावा किया कि नीतीश कुमार ने बिहार को उस बदहाली से निकालने का काम किया है।




Next Story