Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राबड़ी देवी बोली- मुजफ़्फ़रपुर में 34 अनाथ बच्चियों के साथ सत्ता संरक्षण में हुआ था दुष्कर्म, याद करें नीतीश कुमार

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के मद्देनजर राबड़ी देवी ने बिहार सरकार के सुशासन पर सवाल उठाये हैं। उन्होंने कहा कि मुजफ़्फ़रपुर बालिका गृह की 34 अनाथ बच्चियों के साथ सत्ता संरक्षण में जन बलात्कार करवाया गया था। याद करें प्रदेश के मुखिया नीतीश कुमार, ये हैं आपके कारनामे।

rabri devi said that 34 orphan girls were raped in muzaffarpur under the protection of power
X
राबड़ी देवी ने नीतीश कुमार के सुशासन पर उठाया सवाल।

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के मद्देनजर राजद लगातार नीतीश कुमार सरकार के सुशासन पर निशाने साध रही है। इसी कड़ी में पूर्व सीएम एवं राजद की वरिष्ठ नेता राबड़ी देवी ने मंगलवार को ट्वीट कर बिहार के सीएम नीतीश कुमार को मुज़फ़्फ़रपुर बालिका गृह कांड की याद दिलाई है। वहीं राबड़ी देवी ने नीतीश कुमार के 15 वर्षीय सुशासन में मुज़फ़्फ़रपुर बालिका गृह की 34 अनाथ बच्चियों के साथ सत्ता संरक्षण में जनबलात्कार करवाये जाने का भी आरोप लगाया है। राबड़ी देवी ने कहा कि नीतीश कुमार के ही सुशासन में बिहार बालात्कार के मामलों में नंबर वन पर पहुंचा है। वहीं राजद नेता राबड़ी देवी ने कहा कि यही हैं प्रदेश के मुखिया के ऐतिहासिक कारनामे, जिनको नीतीश कुमार याद करें।



राजद नेता तेजस्वी यादव ने बेरोजगारी के मुद्दे पर घेरी केंद्र और बिहार सरकार

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं राजद नेता तेजस्वी यादव ने मंगलवार को ट्वीट के माध्यम से केंद्र और बिहार सरकार को बेरोजगारी के मुद्दे पर घेरा है। राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि बेरोजगारी इस समय देश का सबसे ज्वलंत मुद्दा है। लेकिन यह बेरोजगारी का मुद्दा एनडीए सरकार की प्राथमिकता में नहीं है। उन्होंने कहा कि करोड़ों युवाओं को नौकरी दिये जाने का वादा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किया गया था। लेकिन यहां तो नौकरियां देने की जगह छिनी जा रही हैं। तेजस्वी यादव ने बताया कि इस समय बिहार में सबसे अधिक बेरोज़गारी व्याप्त है। वहीं उन्होंने एनडीए सरकार को घेरते हुये कहा कि डबल इंजन सरकार ने बिहार को बेरोज़गारी का केंद्र बना दिया।




Next Story