Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राबड़ी देवी ने देशवासियों को दी स्वतंत्रा दिवस की बधाई, तेजस्वी ने देश को बेरोजगारी से आजाद करवाने की मांग उठायी

बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी के पटना स्थित आवास पर स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर झंडोत्तोलन का कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें राबड़ी देवी ने तिरंगा फहरा कर राजद पार्टी की ओर से सभी देशवासियों को स्वतंत्रा दिवस की हार्दिक बधाई दी। वहीं तेजस्वी यादव देश में व्याप्त बेरोजगारी, महंगाई समेत तमाम बुराइयों से देश को आजाद करवाने मांग उठायी।

rabri devi congratulated the countrymen on independence day tejashwi raised demand to liberate the country from unemployment
X
राबड़ी देवी के पटना स्थित आवास पर स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर झंडोत्तोलन का कार्यक्रम आयोजित किया गया।

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के पटना में 10 सर्कुलर रोड स्थित आवास पर स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर इस बार भी झंडोत्तोलन कार्यक्रम आयोजित किया गया। झंडोत्तोलन कार्यक्रम राबड़ी देवी के साथ तेजस्वी यादव एवं अन्य विभिन्न पार्टी कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। राबड़ी देवी ने इस शुभ अवसर पर तिरंगा फेराकर सभी देशवासियों और बिहार वासियों स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनायें दी। बिहार राजद प्रदेश महिला (प्रकोष्ठ) की अध्यक्ष डॉ. उर्मिला ठाकुर ने भी पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास पर स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित झंडोत्तोलन कार्यक्रम में भाग लिया। उन्होंने भी सभी बिहारवासियों को स्वतंत्रता दिवस की दिल से हार्दिक बधाई दी है। इसके अलावा युवा राजद ने भी सभी को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दी।



सब मिलकर बेरोगारी के खिलाफ लड़े, आत्मनिर्भर भारत के सपनों को कर दें साकार: तेजस्वी यादव

राजद नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर से देश में व्याप्त गरीबी, बेरोजगारी आदि बुराइयों से देश को मुक्ति दिलाने का संकल्प लेने की अपील की है। साथ ही उन्होंने देशवासियों को 74वें स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दी। तेजस्वी यादव ने अपने संदेश में कहा कि आइए, हम सब मिलकर संकल्प लें। हम देश को भुखमरी, गरीबी, महंगाई, जात-पात, ऊंच-नीच और बेरोजगारी से आजादी दिलायेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि अपने पुरखों के स्वतंत्र और आत्मनिर्भर भारत के असल सपनों को साकार करेंगे।




Next Story