Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राबड़ी देवी ने पीएम मोदी को दी जन्मदिन की बधाई, बेरोजगारी पर नीतीश और सुशील मोदी से मांगा जवाब

बिहार की पूर्व सीएम एवं राजद नेता राबड़ी देवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनायें दी हैं। साथ ही राबड़ी देवी ने सीएम नीतीश कुमार व सुशील मोदी से बेरोजगारी के मुद्दे पर जवाब मांगा है।

rabri devi congratulated pm narendra modi on his birthday and sought answers from nitish kumar and sushil modi on unemployment
X
राबड़ी देवी ने पीएम नरेंद्र मोदी को दी जन्मदिन की शुभकामनायें।

बिहार की पूर्व सीएम एवं राजद की वरिष्ठ नेता राबड़ी देवी ने गुरुवार को ट्वीट के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 70 वें जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनायें दी हैं। इसके अलावा अन्य ट्वीट के माध्यम से राबड़ी देवी ने 'राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस' का समर्थन करते हुये बेरोजगारी को लेकर एनडीए सरकार को घेरा है। राबड़ी देवी ने कहा कि बेरोजगारी पर बोलने में बिहार के सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सुशील मोदी को कंपकंपी क्यों लगती है? उन्होंने कहा कि पलायन और गरीबी पर बोलने में नीतीश कुमार और सुशील मोदी की ज़ुबान सुन्न व कान क्यों ठंडे पड़ जाते हैं? राबड़ी देवी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बेरोजगारी पर प्रतिक्रिया देने से क्यों डरते हैं?



तेज प्रताप यादव ने पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनायें दी, साथ ही बेरोजगारी को लेकर तंज भी कसा

राजद नेता तेज प्रताप यादव ने एक ट्वीट में तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनायें दी हैं। वहीं दूसरे ट्वीट के माध्यम से तेज प्रताप यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज भी कसा है। तेजप्रताप यादव ने अपने बधाई संदेश में कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई। मैं ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु जीवन की कामना करता हूं। वहीं अन्य ट्वीट में 'राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस' पर तंज कसते हुये राजद नेता ने लिखा कि मैं ना तो 'पकौड़े' की बात करूंगा व ना ही 'बेरोज़गारी की जनक' का नाम लूंगा! मैं तो सिर्फ महामहिम को जन्मदिन की हार्दिक बधाई देने की कोशिश कर रहा हूं।




Next Story
Top