Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आरजेडी के पूर्व नेता की हत्या मामले में तेजस्वी-तेजप्रताप समेत 6 के खिलाफ एफआईआर दर्ज

जानकारी के लिए आपको बता दें, बीते रविवार की सुबह तड़के नकाबपोश अपराधियों ने आरजेडी के अनुसूचित जाति-जनजाति प्रकोष्ठ के पूर्व सचिव शक्ति मलिक की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

आरजेडी के पूर्व नेता की हत्या मामले में तेजस्वी-तेजप्रताप समेत 6 के खिलाफ एफआईआर दर्ज
X
तेजस्वी यादव, फ़ोटो फ़ाइल

बिहार में विधानसभा चुनाव की हलचल के बीच राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) को बड़ा झटका लगा है। आरजेडी के पूर्व नेता शक्ति मलिक की हत्या मामले में बिहार पुलिस ने तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शक्ति मालिक के परिवार ने तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव, एससीएसटी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार साधु पासवान, अररिया के आरजेडी नेता कालो पासवान समेत 6 लोगों पर षड़यंत्र के तहत हत्या कराने का आरोप लगाते हुए केहट थाने में मामला दर्ज कराया गया है। पूर्णिया के पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा ने एफआईआर फाइल करने की पुष्टि की है।

जानकारी के लिए आपको बता दें, बीते रविवार की सुबह तड़के नकाबपोश अपराधियों ने आरजेडी के अनुसूचित जाति-जनजाति प्रकोष्ठ के पूर्व सचिव शक्ति मलिक की गोली मारकर हत्या कर दी थी। अपराधी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। मृतक की पत्नी खुशबू देवी ने इस मामले में तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव और अनिल कुमार साधु समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है।

परिजनों का आरोप है कि ये लोग शक्ति को जान से मारने की धमकी देते थे। बताया जा रहा है जिस वक्त शक्ति की हत्या हुई उस वक़्त घर में सिर्फ बच्चे और पत्नी के अलावा ड्राइवर ही था। खून से लथपथ शक्ति को तत्काल सदर अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Next Story