Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल बिहार में किसानों के लिये देंगे करोड़ों रुपये की सौगात : भाजपा

भाजपा नेता नंद किशोर यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिल में बिहार है। वहीं जानकारी है कि कल नरेंद्र मोदी बिहार के किसानों को करोड़ों रुपये की सौगात देंगे। भाजपा ने कहा कि जिससे सूबे में कृषि को नई उड़ान व पहचान मिलेगी।

prime minister narendra modi to give crores of rupees to farmers in bihar tomorrow
X
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

बिहार के पथ निर्माण मंत्री एवं भाजपा नेता नंद किशोर यादव ने ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिल में बिहार बसा है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने पूर्व में कई मौके पर इसका प्रदर्शन भी किया है। वहीं नद किशोर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार प्रेम को कौन नकार सकता है। नंद किशोर यादव ने कहा कि कल यानि 10 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मादी बिहार के लिये मत्स्य संपदा योजना के तहत देंगे 294 करोड़ों रुपये की सौगात देंगे।



बिहार भाजपा ने कहा- एनडीए सरकार में बिहार की कृषि को नई उड़ान मिलेगी

बिहार भाजपा के आधिकारिक ट्विटर अकांउट से भी बिहार के किसानों के लिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा करोड़ों रुपये की सौगात दी जाने की पुष्टि की है। भाजपा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बिहार की पूरी तरह से फिक्र है। भाजपा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बात का बीच-बीच में जिक्र भी करते हैं। भाजपा ने कहा कि नरेंद्र मोदी बिहार के किसानों को कल 10 सितंबर को कारोड़ों रुपये की लागत की तकनीक की सौगात मिलेगी। बिहार भाजपा की ओर से कहा गया कि एनडीए सरकार द्वारा किये कार्यों के बल पर अब बिहार के कृषि क्षेत्र को नई उड़ान और पहचान मिलेगी। भाजपा ने कहा कि 278 करोड़ की लागात से तैयार कृषि विश्वविद्यायल, पूसा समेकित मत्सियकी उत्पादन प्रौद्योगिकी केंद्र का उद्घाटन होगा। जानकारी है कि इसके अलावा बिहार के समस्सतीपुर में डॉ. राजेन्द्र प्रसाद केंद्रीय कृषि विश्वविद्यायल में विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन प्रधानमंत्री मोदी द्वारा किया जायेगा।




Next Story