Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पिता की इस करतूत से तंग आकर गर्भवती बेटी 6 माह की बच्ची की हत्या कर उठा लिया खौफनाक कदम, घर में पड़े मिले दोनों के शव

बिहार गया जिले में गर्भवती महिला और उसकी छह माह की बच्ची का शव मिलने से सनसनी मच गई है। महिला ने बेटी की हत्या करने के बाद फंदे से लटककर जान दी है। पति ने मामले के लिए अपने ससुर को जिम्मेदार ठहराया। आरोप है कि पिता अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म करता था।

दुष्कर्म पीड़ित नौंवी कक्षा की छात्रा मिली चार माह की गर्भवती, बदनामी के डर से उठाया खौफनाक कदम
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) के गया (Gaya) जिले से दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है। जिले के मुफस्सिल थाना इलाके स्थित लक्खीबाग में एक गर्भवती महिला और उसकी छह माह की बेटी का शव मिला (dead body of pregnant woman Found) है। मामले के बाद से पूरा इलाके में सनसनी मच गई है। महिला सात महीनों की गर्भवती थी और उसकी लाश फंदे से लटकी मिली है। वहीं मासूम बच्ची का शव बिस्तर पर मिला है। सामने आया है कि अपने पिता की नापाक हरकतों से तंग आकर विवाहित महिला ने ये दिल दहला देने वाला कदम उठाया है। पुलिस (Police) ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

बताया जा रहा है कि गर्भवती महिला ने आत्महत्या करने (pregnant woman commits suicide) से पूर्व ही अपनी 6 माह की बेटी की गला दबाकर हत्या (daughter strangled to death) कर दी। महिला पिता द्वारा लगातार किए जा रहे यौन शोषण (sexual abuse) से तंग थी। इसको लेकर करीब 20 दिन पहले महिला एसपी सिटी के पास अपनी शिकायत लेकर पहुंची थी। करीब 20 दिनों पूर्व महिला ने अपने पति के साथ एक वीडियो भी वायरल (video viral) किया था। वायरल वीडियो में महिला न्याय की गुहार लगा रही थी। महिला ने वीडियो में ये धमकी भी दी थी कि यदि उसे न्याय नहीं मिला तो वह आत्महत्या (suicide) कर लेगी। इसके बावजूद न तो पुलिस हरकत में आई और न ही प्रशासन। जिसके बाद पीड़िता ने आत्महत्या कर ली।

वहीं घटना के बाद से महिला का रेस्टोरेंट संचालक पिता फरार हो गया है। मृतक महिला के पति का रो-रोकर हाल बुरा है। साथ ही पति ने अपनी पत्नी की मौत के लिए अपने ससुर को जिम्मेदार ठहराया है। पति का आरोप है कि उसका ससुर अपनी ही बेटी के साथ लगातार दुष्कर्म (Rape) करता था। सप्ताह भर पूर्व ही हम दोनों इस मामले की शिकायत लेकर एसपी कार्यालय गए थे। मामले को लेकर महिला थाने में भी शिकायत दी थी व न्याय की गुहार लगाई थी। मामले में कोई एक्शन नहीं लिए जाने पर उनकी पत्नी ने पहले गला दबाकर अपनी बेटी की हत्या की और बाद में खुद ने अपनी जान दे दी।

और पढ़ें
Next Story