Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शादी का वादा कर गर्लफ्रेंड को गर्भवती कर फरार हुआ प्रेमी, तलाश में बिहार पहुंची प्रेमिका ने उठाया ये कदम

बिहार के छपरा जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवती दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा से आई है। जो गर्भवती है और अपने प्रेमी को खोजने के लिए पुलिस की मदद मांग रही है।

Pregnant girl reached Chapra from Noida Girlfriend pleads with police to search for boyfriend bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) के छपरा (Chapra) जिले में प्रेम प्रसंग (Love Affair) के मामले में एक हैरान कर देने वाली घटना का खुलासा हुआ है। यहां बिहार के छपरा जिले के सारण (Saran) के मशरक थाना में एक गर्भवती युवती (pregnant girl) पहुंची। जिसने अपने बॉयफ्रेंड (boyfriend) की तलाश करने की पुलिस से गुहार लगाई। लड़की ने यह भी बताया कि वो अपने बॉयफ्रेंड की खोज के लिए ही छपरा के मशरक आई है। लड़की के मुताबिक वो दिल्ली सटे यूपी के नोएडा (Noida of UP) में एक निजी कंपनी में कार्य करती थी। युवती यूपी के मिर्जापुर जिला के नवदेहपुर गांव की मूल निवासी है। नोएडा में 1.5 वर्ष पहले मोबाइल कंपनी में कार्य कर रहे आशुतोष सिंह से उसकी मुलाकात हुई। आशुतोष सिंह छपरा जिला थाना मशरक स्थित सेमरी गांव का निवासी है। इस मुलाकात के बाद धीरे-धीरे दोनों के बीच प्यार पनपने लगा।

लड़की के अनुसार, कुछ टाइम ही गुजरा कि प्रेमी आशुतोष सिंह ने उसको अपने साथ ही फ्लैट में रख लिया। इसके बाद हम दोनों बीते करीब 18 महीनों से उसी फ्लैट में पति-पत्नी की तरह रह रहे थे। इस बीच प्रेमिका ने युवक के समक्ष शादी का प्रस्ताव रखा। जिसपर प्रेमी ने जवाब देता रहा कि गांव में मम्मी और पिता जी से बातचीत करने के बाद वो उससे विवाह कर लेगा। इसी बीच प्रेमिका तीन माह की गर्भवती हो गई। इस पर युवती ने फिर से बॉयफ्रेंड पर विवाह कर लेने के लिए दवाब बनाया। इस पर प्रेमी ने युवती के साथ शादी करने से स्पष्ट मना कर दिया। साथ ही वह प्रेमिका से गर्भपात करने की बातें कहने लगा। इस दौरान उसने युवती के साथ मारपीट भी की। बाद में मौका पाकर वह वहां से फरार हो गया। युवती ने पहले तो प्रेमी की तलाश वहीं की। पर वह कहीं हाथ नहीं लगा।

वहीं अब युवती प्रेमी की तलाश करते हुए नोएडा से बिहार के छपरा जिले पहुंच गई है। युवती ने सारण के मशरक थाना में बॉयफ्रेंड आशुतोष सिंह पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप लगाकर शिकायत दी है। साथ ही पीड़िता ने पुलिस (Police) से न्याय दिलाने की गुहार लगाई है। शिकायत मिलते ही पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है। आरोपी की तलाश में पुलिस सेमरी गांव भी पहुंची। जहां पुलिस को ज्ञात हुआ कि आरोपी युवक यहीं का रहने वाला है। लेकिन वह बीते दो वर्षों से सेमरी गांव नहीं आया है। छपरा पुलिस आरोपी आशुतोष सिंह के परिवार के लोगों, रिश्तेदार व जानने वालों से भी उसके संबंध में पूछताछ कर रही है। साथ ही पुलिस की ओर से भरोसा दिया जा रहा कि आरोपी जल्द ही पुलिस पकड़ में होगा।

Next Story