Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: प्रशांत भूषण बोले- भाजपा-जदयू की हार से बिहार को महिला व दलितों पर अत्याचारों से मिल सकती है मुक्ति

Bihar Assembly Elections 2020: उच्चतम न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता प्रशांत भूषण ने कहा कि बिहार व देश को महिला, दलित व अल्पसंख्यक पर अत्याचारों से मुक्ति मिल सकती है। प्रशांत भूषण ने कहा कि इसकी शुरुआत बिहार में भाजपा-जदयू की हार से होगी।

prashant bhushan said that bihar can get freedom from atrocities on women and dalits due to defeat of bjp and jdu
X
प्रशांत भूषण ने बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर दी प्रतिक्रिया।

Bihar Assembly Elections 2020: उच्चतम न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता प्रशांत भूषण ने शुक्रवार को ट्वीट के माध्यम से बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी प्रतिक्रिया सामने रखी है। प्रशांत भूषण ने बिहार और देश को इस समय महिला, दलित और अल्पसंख्यक पर अत्याचारों से त्रस्त बताया है। इसके अलावा उन्होंने देशभर के किसानों को अडानी और अंबानी जैसे कारोबारियों के चंगुल में बताया है। उन्होंने देश के युवाओं को भी नौकरियों के लिये जुझते हुये बताया है। यहां तक कि प्रशांत भूषण ने देश की न्यायपालिका, इलेक्शन कमिशन और मीडिया पर भी सवाल उठाये हैं। वहीं प्रशांत भूषण ने देश के लोकतंत्र को भी खतरे में बताया है।

बिहार में भाजपा-जदयू की हार से होगी देश में सुधार की शुरुआत: प्रशांत भूषण

प्रशांत भूषण ने कहा कि अगर बिहार और देश को महिला, दलित व अल्पसंख्यक पर अत्याचारों से बचाना है। अगर देशभर के किसानों को अडानी, अंबानी से बचाना है। अगर देश, प्रदेश के युवाओं को नौकरियां दिलवानी है। वहीं आप न्यायपालिका, इलेक्शन कमिशन और मीडिया को सुधारना चाहते है। अगर आपको देश का लोकतंत्र बचाना है, तो इसकी शुरुआत बिहार में भाजपा/जेडीयू की हार से होगी।



सुप्रिया श्रीनेत ने मंजू वर्मा को टिकट दिये जाने पर एनडीए को घेरा

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने शुक्रवार को ट्वीट के माध्यम से बिहार में एनडीए गठबंधन को घेरा है। सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि मुजफ्फरपुर मामले में 34 बच्चियों का रेप हुआ था। मंजू वर्मा तब समाज कल्याण मंत्री थी। उनकी नाक के नीचे इतना बड़ा कांड होता है। वहीं जदयू द्वारा मंजू वर्मा को पहली लिस्ट में ही टिकट दिया जाता है। इस पर सुप्रिया श्रीनेत ने भाजपा के 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' जैसे नारे खोखला करार दिया है।




Next Story