Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Pranab Mukherjee Death: सुशील मोदी ने पूर्व राष्ट्रपति के निधन पर जताया शोक, कहा - राजनीति के अजातशत्रु थे प्रणब मुखर्जी

Pranab Mukherjee Death: बिहार के डिप्टी सीएम एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन को व्यक्तिगत क्षति बताया है। उन्होंने कहा कि प्रणब मुखर्जी राजनीति के अजातशत्रु थे।

Pranab Mukherjee Death: सुशील मोदी ने पूर्व राष्ट्रपति के निधन पर जताया शोक, कहा - राजनीति के अजातशत्रु थे प्रणब मुखर्जी
X
प्रणब मुखर्जी की फाइल फोटो

Pranab Mukherjee Death: बिहार के डिप्टी सीएम एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन पर ट्विटर पर प्रेस विज्ञपती जारी कर शोक जाहिर किया है। सुशील मोदी ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन को व्यक्तिगत क्षति करार दिया है। भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने बताया कि उन्हें प्रणब मुखर्जी के वित्तमंत्रित काल में उनके सान्निध्य में काम करने का मौका मिला था। वहीं सुशील मोदी ने ये भी कहा कि प्रणब मुखर्जी राजनीति के अजातशत्रु थे।

प्रणब मुखर्जी की याददाश्त बहुत उच्च कोटि की थी: डिप्टी सीएम

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने प्रणब मुखर्जी को राजनीति का आजातशत्रु करार दिया है। उन्होंने बताया कि प्रणब मुखर्जी की याददाश्त बहुत ही उच्च कोटि की थी। सुशील मोदी ने बताया कि प्रणब मुखर्जी 50 साल पुरानी घटनाओं और उनसे जुड़े व्यक्ति के बारे में भी सब कुछ बातें उन्हें याद रहती थी। सुशील मोदी ने कहा कि प्रणब मुखर्जी की प्रतिभा की सराहना तो उनके राजनीतिक विरोधी खुले मन से किया करते थे।

प्रणब मुखर्जी का निधन भारतीय राजनीति के लिये बड़ी क्षति: सुशील मोदी

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन को भारतीय राजनीति के लिये बड़ी क्षति बताया है। उन्होंने कहा कि जिसकी भरपायी निकट भविष्य में होना संभव नहीं दिख रही है। वहीं उन्होंने प्रणब मुखर्जी को श्रृद्धांजलि अर्पित करते हुये कामना कि ईश्वर, दिवंगत आत्मा की शांति, उनके परिजनों और शुभचिंतकों को इस आघात को सहने की शक्ति प्रदान करें।




Next Story