Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार के बेगूसराय में गिरिराज सिंह के लापता होने के पोस्टर लगे, भाजपा ने उठाई जांच की मांग

बिहार के बेगूसराय में चौराहों पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के लापता होने के पोस्टर लगे हैं। जिसमें लिखा है कि मंत्री को ढूंढ़ने वाले को इनाम मिलेगा। पोस्टर चिपकाने की जिम्मेवारी किसी ने नहीं ली है पर सांसद के लापता होने के पोस्टर से क्षेत्रीय सियासत गरमा गई है। भाजपा ने जिला प्रशासन से मामले की जांच करने की मांग की है।

posters of giriraj singhs disappearance in begusarai bihar bjp raised demand for investigation
X
भाजपा सांसद गिरिराज सिंह

बिहार के बेगूसराय में विभिन्न चौराहों पर केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह के पोस्टर लगे हैं। जिसमें यह भी लिखा है कि ढूंढ़ने वाले को इनाम दिया जाएगा। आपको बता दें गिरिराज सिंह बेगूसराय के स्थानीय सांसद हैं और इन पर मोदी सरकार में पशुपालन, डेयरी और मत्स्य पालन विभाग के मंत्रालय की जिम्मेदारी है। गिरिराज सिंह के लापता होने से जुड़े पोस्टर बेगूसराय के व्यवहार न्यायालय, जिला शिक्षा पदाधिकारी कार्यालय, समाहरणालय, नगर पालिका चौक समेत अन्य चौक-चौराहों के अलावा अन्य प्रखंडों के मुख्य स्थानों पर लगाए गए हैं।

हालंकि भाजपा सांसद के पोस्टर चिपकाने की जिम्मेवारी अभी तक किसी भी दल विशेष ने नहीं ली है पर सांसद के लापता होने का पोस्टर लगने से क्षेत्र की सियासत गरमा गई है। जिसके साथ ही स्थानीय स्तर पर के नेताओं में भी आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है।

भाजपा के नेताओं ने कांग्रेस के लोगों पर सांसद को बदनाम करने की साजिश करने का आरोप लगाया है। भाजपपा नेता अमरेंद्र कुमार अमर ने कहा कि गिरिराज सिंह बेगूसराय की मिट्टी से जुड़े नेता हैं। लॉकडाउन से पहले वे हर सप्ताह बेगूसराय के लोगों की बात सुनने के लिए आते थे। कोरोना संक्रमण के कारण उत्‍पन्‍न परिस्थितियां में ऐसा संभव नहीं हो पा रहा है। हालांकि, वे कार्यकर्ताओं और आम लोगों के माध्‍यम से क्षेत्र का हाल लगातार ले रहे हैं।

बेगूसराय में जगह-जगह पोस्टर लगाए जाने पर भाजपा जिला अध्यक्ष राजकिशोर सिंह ने आपत्ति जताई है। उन्होंने इसे कुछ छुटभैय्या नेताओं का कारनामा बताया है। साथ ही जिलाध्यक्ष ने जिला प्रशासन से जांच करने व कार्रवाई करने की मांग की है।

Next Story