Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बेरोजगार अपना दो मिनट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करें: बिहार युवा कांग्रेस

बिहार युवा कांग्रेस बेरोजगारी पर भारतीय युवा कांग्रेस के स्थापना दिवस नौ अगस्त को नीतीश सरकार के खिलाफ अवाज बुलंद करेगी। वहीं बेरोजगारों से रविवार को अपना दो मिनट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की अपील की है। साथ ही विधानसभा चुनावी अभियान को लेकर युवा कांग्रेस ने बिहार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन माेहन झा के साथ वर्चुअल बैठक की।

post your two-minute video on social media for the unemployed bihar youth congress
X
बिहार युवा कांग्रेस ने की वर्चुअल बैठक।

बिहार युवा कांग्रेस के अध्यक्ष गुंजन पटेल के नेतूत्व में बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर शुक्रवार को वर्चुअल बैठक आयोजित की गई। वर्चुअल बैठक में बिहार कांग्रेस प्रेदश डॉक्टर मदनमोहन झा, श्री निवास, बिहार पाटी प्रभारी अमित यादव और राजेश समेत अन्य बिहार युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों ने भाग लिया।

वहीं युवा कांग्रेसियों की बैठक में बताया गया कि भारतीय युवा कांग्रेस के स्थापना दिवस पर हम बेरोजगारी के खिलाफ एक लंबी लड़ाई का आगाज करने जा रहे हैं। इस मुहिम के प्रथम चरण में 9 अगस्त को सोशल मीडिया के माध्यम से सरकार को हम जगाने का काम करेंगे। साथ ही बिहार के युवाओं से बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर इस लड़ाई में बिहार सरकार के खिलाफ अपनी आवाज़ बुलंद करने की अपील की गई।



बिहार युवा कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर अकांउट से ट्वीट कर बताया गया कि युवा कांग्रेस की मुहीम 'रोजगार दो को अपनी आवाज दीजिये' की शुरुआत नौ अगस्त से हो रही है। वहीं युवा कांग्रेस ने मुहीम को मजबूती प्रदान करने के लिये 9 अगस्त को रोजगार और बेरोजगारी पर अपना दो मिनट या इससे कम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की अपील की गई है। ताकि बेरोजगारी पर सरकार के खिलाफ अवाज बुलंद की जा सके।



विधानसभा चुनाव में जोरदार लड़ाई लड़ेंगे युवा: गुंजन पटेल

बिहार कांग्रेस युवा प्रदेश अध्यक्ष गुंजन पटेल ने ट्वीट कर कहा कि हमारे नेता राहुल गांधी की नेतृत्व में बिहार युवा कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता कंधे से कंधा मिलाकर नया बिहार रचने व गढ़ने के लिए जोरदार लड़ाई लड़ेगा। आगामी विधानसभा चुनाव में बिहार कांग्रेस के युवा साथी फ्रंट से लीड करते नजर आएंगे। एक अन्य ट्वीट के मध्यम से गुंजन पटेल ने कहा कि युवाओं को अब उनका हक दिलाने के लिये अंतिम लड़ाई लड़ी जाएगी। आगामी 9 अगस्त को भारतीय युवा कांग्रेस स्थापना दिवस के अवसर पर युवाओं को हक़ दिलाने के राष्ट्रव्यापी अभियान की शुरुआत होगी। अब पाई-पाई का हिसाब होगा साहेब! नीतीश जी की विदाई निश्चित है।




Next Story