Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार में प्रतिदिन तीन महिलायें बनती हैं रेप का शिकार, नीतीश-मोदी सरकार ने साध रखी चुप्पी: गुंजन पटेल

हाथरस की घटना को लेकर बिहार में भी सियासत गरमा गई है व विपक्षियों द्वारा भाजपा पर निशाना साधा जा रहा है। बिहार युवा कांग्रेस के नेता गुंजन पटेल ने कहा कि सूबे में प्रति दिन तीन महिलायें रेप का शिकार होती हैं। लेकिन नीतीश कुमार व नरेंद्र मोदी सरकार मामलों पर शर्मनाक चुप्पी साधे बैठी रहती है।

politics has also got hot in bihar due to the incident of hathras
X
गुंजन पटेल

यूपी के हाथरस में एक लड़की के साथ हैवानियत व बाद में उसकी मौत हो जाने के बाद बिहार में भी सियासत गरमा गई है। विपक्षियों के जेहन में सूबे में बीतों दिनों में महिलाओं के साथ हुई दर्दनाक घटनायें ताजा हो गई हैं। बिहार युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने गुंजन पटेल ने बुधवार को एक के बाद एक ट्वीट कर महिलाओं की सुरक्षा को लेकर देश व प्रदेश की सरकारों को घेरा है। गुंजन पटेल ने कहा कि मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड की हैवानियत आज भी हमें याद है। गुंजन ने कहा कि बिहार में प्रति दिन तीन महिलाएं दुष्कर्म का शिकार होती हैं। लेकिन नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी सरकार शर्मनाक चुप्पी साधे बैठी रहती है। गुंजन पटेल ने दुष्कर्म के मामलों पर दुख जाहिर करते हुये कहा कि आखिर कब तक ये घटनाएं अखबारों के पन्नों में यूं ही गुम होती रहेंगी? आखिर कब जागेगा हमारा ज़मीर? हाथरस की घटना पर बुधवार को ट्वीट कर राजद नेता तेज प्रताप यादव ने भी दुख जाहिर किया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि 'औलादें' होती तो शायद साहब को भी दर्द होता!





गुंजन पटेल ने ट्विटर पर यूपी के हाथरस की लड़की की जलती हुई चिता की तस्वीर भी साझा की है। गुंजन पटेल ने कहा कि यूपी पुलिस की यह हैवानियत हम सभी को लंबे समय तक चुभेगी। यह चिता आपके और हमारे ज़मीर की है। याद रहे लड़की की मौत हो जाने के बाद यूपी पुलिस पर उसका शव उसके परिजनों को नहीं सौंपे जाने का आरोप लग रहा है। साथ ही रात के अंधेरे में चुप्के से उसका अंतिम संस्कार कर दिये जाने का आरोप लग रहा है।



काश! भाजपा अपनी सरकारों को बचाने के बजाय, इस देख की बेटियों को बचाती: गुंजन पटेल

गुंजन पटेल एक और अन्य ट्वीट के जरिये मामले को लेकर भाजपा नेताओं पर हमला बोला है। गुंजन पटेल ने कहा कि एक और दामिनी, एक और निर्भया, एक और उन्नाव - हाथरस की बेटी! एक और बेटी हैवानियत की शिकार बन गई। वहीं हर बार की तरह इस घटना पर भी भाजपा के नेताओं की शर्मनाक चुप्पी साध रखी है। काश! भाजपा अपनी सरकार बचाने के बजाय बिहार, यूपी व इस देश की बेटियों को बचाने के प्रति गंभीरता दिखाती।




Next Story