Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लालू रिम्स में सजा रहे 'सियासी दरबार', भाजपा ने जेल मैनुअल के उल्लंघन पर झारखंड सरकार को चेताया

भाजपा ने फेसबुक पर सजायाफ्ता राजद प्रमुख्र लालू यादव के दरबार की एक अंदरुनी बैठक की तस्‍वीर साझा कर झारखंड सरकार को चेताया है। लालू का वर्तमान में रांची के रिम्स अस्पताल में इलाज चल रहा है। जो रिम्स में इलाज के दौरान खुले आम 'दरबार' लगाकर जेल मैनुअल का उल्लंघन कर रहे हैं।

political court being decorated lalu yadav in Rims bjp warns jharkhand government on violation of jail manual
X
लालू यादव के दरबार की एक अंदरुनी बैठक की तस्‍वीर साझा

चारा घोटाले के चार मामलों के सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को लेकर भाजपा ने झारखंड सरकार को चेताया है। भाजपा प्रवक्‍ता प्रतुल शाहदेव ने सोशल मीडिया साइट, फेसबुक पर बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव के सियासी दरबार की एक अंदरुनी बैठक की तस्‍वीर साझा करते हुए लिखा है कि राजद नेता लालू प्रसाद यादव, जो वर्तमान में रांची के बिरसा मुंडा जेल के कैदी हैं, रिम्स अस्पताल में इलाज के दौरान खुलेआम 'दरबार' लगाकर जेल मैनुअल का उल्लंघन कर रहे हैं।

झारखंड बीजेपी के प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने रविवार को फेसबुक पोस्‍ट में संगीन आरोप लगाते हुए लिखा कि लालू यादव के रिम्‍स के पेइंग वार्ड में जेल मैनुअल का खुलेआम उल्लंघन किया जा रहा है। बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव का दरबार कोरोना काल में भी सज रहा है। साझा की गई तस्‍वीर में लालू यादव के साथ झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता भी साफ दिख रहे हैं। वहीं लालू प्रसाद यादव इस तस्‍वीर में मोबाइल पर भी बात कर रहे हैं।

जेल मैनुअल का खुलेआम उल्लंघन दिखाने वाली इस तस्‍वीर में शाहदेव ने झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन को, माननीय मुख्‍यमंत्री के रूप में कोट किया है। बता दें कि लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाला के चार मामलों में दोषी ठहराया गया है। लालू को अदालत ने गंभीर आरोपों में 14 साल की कैद की सजा दी है।

लालू वर्तमान में झारखंड में रांची के रिम्‍स अस्‍पताल में अपनी बीमारियों का इलाज करा रहे हैं। उन्‍हें बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार से पुलिस अभिरक्षा में यहां इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। वे भ्रष्टाचार के आरोप में सजा काट रहे हैं। हालांकि उन्होंने अपनी सजा का बड़ा हिस्सा रिम्स में इलाज कराने में ही गुजार दिया है।

Next Story