Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अचानक होटल पहुँची पुलिस टीम ने मारा छापा तो कमरे में एक युवती संग आपत्तिजनक स्थिति में मिले कई लड़के, सब के उड़े होश

बिहार के शेखपुरा जिले से एक बड़ी ही शर्मनाक खबर सामने आई है। यहां पर एक होटल में देह धंधा संचालित हो रहा था। अचानक पुलिस ने कार्रवाई की तो होटल के एक कमरे में अकली युवती के साथ कई लड़के आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिए गए।

Sheikhpura body trade busted Several boys caught in apapatijan position with one girl in Sheikhpura hotel room bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) के शेखपुरा जिले (Sheikhpura district) में एक होटल पर पुलिस द्वारा की गई छापेमारी में देह व्यापार के धंधे का खुलासा हुआ। पुलिस टीम यहां स्थिति एक होटल में जांच करने के लिए पहुंची। जैसे ही पुलिस टीम ने होटल में स्थित एक कमरा खुलवाया तो वहां का नजारा देखकर पुलिस कर्मियों के खुद भी होश उड़ गए (police personnel themselves also lost their senses)। क्योंकि उस एक कमरे में अकेली युवती के साथ 6 लड़के (6 boys with a lonely girl) आपत्तिजनक हालातों (catastrophic conditions) में उस वक्त मौजूद थे। इसके साथ ही पुलिस (Police) ने शेखपुरा जिले में देह व्यापार के धंधे का पर्दाफाश (Prostitution business exposed in Sheikhpura district) कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह देह व्यापार धंधा इसी होटल के एक कमरे से संचालित हो रहा था। इस दौरान पुलिस ने देह व्यापार धंधे के आरोप में कई गिरफ्तारियां भी की। पुलिस के अनुसार, स्थानीय पुलिस को खबर मिल रही थी कि बरबीघा नगर परिषद क्षेत्र के तहत थाने से कुछ ही दूरी पर पिछले एक वर्ष से देह व्यापार के अड्डे का संचालन किया जा रहा था।

थाना अध्यक्ष जयशंकर मिश्र के अनुसार मोहल्ले के निवासियों की ओर से इस देह व्यापार के धंधे को लेकर शिकायतें की गईं एवं जानकारियां दी गई थीं। इन शिकायतों के सामने आने के बाद अब पुलिस ने उक्त होटल पर छापेमारी कार्रवाई की। यहां पहुंची पुलिस टीम ने जब होटल का एक कमरे को खुलवाया गया तो उस कमरे में एक युवती के साथ छह युवक उपस्थित थे। युवती समेत सभी 6 लड़कों को पुलिस ने तुरंत गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार लड़की की पहचान शेखपुरा नगर परिषद क्षेत्र के चांदनी चौक मोहल्ले की रहने वाली के रूप में की गई है। जबकि पुलिस गिरफ्त में आए सभी छह आरोपी युवक बरबीघा के रहने वाले बताए गए हैं।

होटल के कमरे की जांच करने पर पुलिस टीम को वहां से कंडोम समेत कई अन्य आपत्तिजनक चीजें मिलीं। जिस होटल में यह देह व्यापार धंधा संचालित किया जा रहा था, उस होटल के मालिक विनोद महतो को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। विनोद बरबीघा नगर क्षेत्र के कोइरीबीघा का रहने वाला बताया जा रहा है।

Next Story