Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गर्भवती प्रेमिका पहुंची थाने, पुलिस ने उठाया ऐसा कदम कि प्रेमी ने आनन-फानन में कर ली शादी

बिहार के गया जिले में एक अजब-गजब शादी संपन्न हुई है। हुआ ये कि यहां एक प्रेमिका गर्भवती हो गई तो बॉयफ्रेंड उसको छोड़कर फरार हो गया। प्रेमिका पुलिस के पास पहुंची तो प्रेमी ने थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया और पुलिस की मौजूदगी में ही थाने में प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड से शादी कर ली।

Police got pregnant girlfriend married to her boyfriend in Gaya women police station bihar amazing news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

स्‍वतंत्रता दिवस (Independence day) के मौके पर बिहार (Bihar) के गया (Gaya) जिले में एक अजब-गजब वाक्या (strange) सामने आ गया। यहां एक प्रेमिका गर्भवती हो गई। जिसके बाद बॉयफ्रेंड (boyfriend) ने प्रेमी ने प्रेग्नेंट प्रेमिका (girlfriend pregnant) से विवाह (marriage) करने से इनकार कर दिया। और तो और प्रेमी (Lover) फरार भी हो गया था। इसपर गर्लफ्रेंड गया महिला पुलिस (Police) थाने जा पहुंची। यहां प्रेमिका ने अपने फरार प्रेमी के खिलाफ शिकायत दे दी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और आरोपी युवक के खिलाफ गिरफ्तारी का आदेश जारी कर दिया। पुलिस से प्रेमी भयभीत हो गया और उसने थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया। इसके बाद बड़ी धूमधाम के साथ दोनों का विवाह हो गया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रेमी नीतीश कुमार ने अपनी गर्लफ्रेंड शिवानी के गर्भवती होने के बाद उससे दूरी बना ली। पर प्रेमिका शिवानी कहां हार मामने वाली थी। शिवानी ने प्रेमी के खिलाफ महिला थाने में मामला दर्ज करवा दिया। इस पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ एक्शन लेते हुए गिरफ्तारी के आदेश जारी कर दिया। इससे प्रेमी नीतीश कुमार भयभीत हो गया और बिना देर किए थाने में आत्मसमर्पण कर दिया। इसके बाद कड़े प्रयासों व पुलिस के दबाव में प्रेमी नीतीश कुमारी की शादी उसकी प्रेमिका से करवा दी गई।

वैसे ये प्रेम कहानी काफी रोचक है। जानकारी के अनुसार युवती शिवानी एक वर्ष पहले अपने फुफेरे भाई नीतीश कुमार से जहानाबाद जिले के मखदूमपुर में मिली। इसके बाद से इन दोनों में प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। इसके बाद परिजनों से चोरी छिपे ये दोनों एक दूसरे से मिलने भी लगे। इस बीच प्रेमिका शिवानी के पेट में उसके प्रेमी का प्यार भी पलने लगा। एक दिन अचानक युवती शिवानी की तबियत बिगड़ हो गई। परिजनों उसे उपचार के लिए डॉक्टर के पास लेकर पहुंचे। जहां पता चला की युवती गर्भवती है। तुरंत शिवानी के परिजनों ने नीतीश कुमार के खिलाफ पुलिस से शिकायत कर दी।

इसके बाद पुलिस कार्रवाई से भयभीत होकर प्रेमी नीतीश कुमार अपनी गर्लफ्रेंड से विवाह करने के लिए राजी हो गया व शिवानी व नीतीश के बीच प्रेम तीसरे की एंट्री से पूर्व ही विवाह में परिवर्तित हो गया। अब इस अनोखी शादी की पूरे गया जिलें में चर्चाएं हो रही हैं। आपको बता दें कि युवती गया जिले के चंदौती थाना इलाके की रहनी वाली है। वहीं युवक जहानाबाद जिले के मखदुमपुर थाना इलाके का निवासी है। शादी के वक्त थाने में मौजूद लड़की के माता-पिता के भावुक नजर आए। इसके अलावा प्रेमी जोड़े ने विवाह के बाद थाना अध्यक्ष समेत सभी बड़े बुजुर्गों के पैर छूकर आशीर्वाद लिया।

Next Story