Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Pm Narendra Modi Birthday: गुंजन पटेल ने पीएम मोदी को भेंट में भेजी 'एसएससी प्रैक्टिस टेस्ट गाइड'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को 'राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस' के रूप में मनाये जाने पर युवा कांग्रेस नेता गुंजन पटेल ने उनको शुभकामनायें दी हैं। साथ ही गुंजन पटेल ने लाखों युवाओं की ओर से पीएम नरेंद्र मोदी को एसएससी प्रैक्टिस टेस्ट गाइड भेंट में भेजी है। ताकि पीएम मोदी समझ सकें की एक नौकरी पाने के लिये कितनी मेहन करनी पड़ती है।

ssc practice test guide sent by gunjan patel to prime minister narendra modi
X
गुंजन पटेल ने पीएम मोदी को दी 'राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस' की शुभकामनायें।

बिहार युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गुंजन पटेल ने गुरुवार को कहा कि आज पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन 'राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस' के रूप में मनाया जा रहा है। इस ऐतिहासिक उपलिब्ध के लिये पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई। वहीं इस विशेष मौके पर गुंजन पटेल द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी को देश के लाखों युवाओं की ओर से खास तोहफा भेजा जा रहा है। गुंजन पटेल पीएम नरेंद्र मोदी को खास तोहफा स्वरूप में एसएससी की प्रैक्टिस टेस्ट गाइड भेज रहे हैं।



युवा कांग्रेस नेता गुंजन पटेल ने कहा कि यदि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कभी मौका मिले तो वे इस एसएससी की प्रैक्टिस टेस्ट गाइड से एक मॉक टेस्ट भी देकर जरूर देख लें। उन्होंने कहा कि तब शायद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ज्ञात हो जायेगा। एक साधारण सी नौकरी पाने के लिये देश के युवाओं को कितनी कठिन मेहनत करनी पड़ती है। गुंजन पटेल ने उम्मीद जताई है कि इस तोहफे को देखकर शायद पीएम नरेंद्र मोदी की संवेदनाएं और अंतरात्मा जरूर जाग जायेगी।



पीएम नरेंद्र मोदी के शासन में युवा बेरोजगार : बिहार युवा कांग्रेस

बिहार युवा कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर अकांउट से भी गुरुवार को ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को 'राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस' मनाये जाने की पुष्टि की गई है। साथ ही युवा कांग्रेस की ओर बेरोजगारी के मुद्दे पर प्रहार किया गया है। युवा कांग्रेस ने लिखा कि ना जीवन में खुशी है, ना जीवन में बहार है, क्या करूं पीएम नरेंद्र मोदी के शासन में युवा बेरोजगार है। अन्य ट्वीट युवा कांग्रेस ने कहा कि नोटबंदी के समय 50 दिन की मोहलत मांगने वाले पीएम नरेंद्र मोदी खुद चौराहे पर तो नहीं आए। लेकिन उन्होंने देश के युवाओं को 50 साल से अधिक की बेरोजगारी का रिकॉर्ड बना कर चौराहे पर खड़े होने के लिए मजबूर कर दिया है।





Next Story
Top