Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जनता फैसला ले, कोरोना काल में उनकी जान के साथ खिलवाड़ करने वालों को क्या सजा देगी : राजद

राजद ने कहा कि बिहार में कोरोना के कुल मामले करीब एक लाख हो गये हैं। इसके बावजूद भाजपा, जदयू बिहार में विधानसभा चुनाव करवाने से पीछे नहीं हटेंगे। अब जनता को फैसला लेना है कि वे कोरोना काल में उनकी जान के साथ खिलवाड़ करने वालों को क्या सजा देंगे।

people should take a decision what punishment will be given to those who play with their lives in corona period rjd
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार में कोरोना महामारी के बीच विधानसभा चुनावों को तय समय पर कराये जाने को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष में ठनी हुई है। जहां विपक्ष कोरोना संकट के बीच सूबे में विधानसभा चुनावों को टलवाने की कोशिश करता दिखाई दे रहा है। वहीं सत्ता पक्ष बिहार में तय समय पर चुनाव करवाने को लेकर तैयार है। इसी को लेकर राजद ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकांउट से गुरुवार को ट्वीट किया कि बिहार में कोरोना संक्रमण के मामले 94 हजार के पार हो गये हैं। वहीं राजद ने कहा कि अगर सूबे में कोरोना संक्रमितों की संख्या एक लाख के पार भी हो जाये तो भी भाजपा और जदयू बिहार में चुनाव करवाने से पीछे नहीं हटेंगे। साथ ही राजद ने कहा कि अब बिहार वासियों को फैसला लेना है। वे कोरोना महामारी के दौरान उनकी सुरक्षा की अनदेखी करने वालों और लापरवाही बरते वालों को क्या सजा देना चहेंगे।

जनहित को ध्यान में रखकर फैसला ले चुनाव आयोग: राजद

बिहार राजद की महिला प्रदेश महासचिव अंजना देवी यादव ने कहा कि बिहार की जनता फिलहाल विधानसभा चुनाव के विरोध में है। वहीं उन्होंने चुनाव आयोग पर किसी के निर्देश पर चलने का आरोप लगाकर कहा कि फिलहाल चुनाव जनता के लिए हानिकारक साबित होगा। अंजना ने कहा कि कोरोना महामारी के साथ-साथ बाढ़ से भी बिहार में हालत काफी गंभीर हैं। सूबे की नीतीश सरकार निद्रामग्न है। वहीं उन्होंने चुनाव आयोग से मांग की कि इन सभी बातों को ध्यान में रख कर आयोग को जनहित में फैसला लेना चाहिए।



Next Story