Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लालू यादव ने थोड़ी देर की पार्टी नेताओं से बात, बोले- संकट काल में अपने क्षेत्रों में करते रहना लोगों की सेवा

राजद प्रमुख लालू यादव ने एक लंबे समय के बाद अपनी पार्टी के कार्यक्रम में भाग लिया। इस दौरान लालू यादव ने पार्टी नेता से कहा कि देश कोरोना संकट के दौर से गुजर रहा है। सभी लोग अपने-अपने क्षेत्रों में जनता की सेवा करते रहना।

patna virtual meeting Lalu Prasad Yadav said RJD leaders serving people during Corona period Tejaswi Yadav News
X

लालू यादव 

बिहार (Bihar) के पूर्व सीएम एवं राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव (RJD chief Lalu Prasad Yadav) करीब 41 महीने के बाद राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के कार्यक्रम में दिखाई पड़े। राजद पार्टी की ओर से आयोजित वर्चुअल बैठक के दौरान लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav virtual meeting) ने अपनी पार्टी के विधायकों और विधान पार्षदों के साथ पार्टी के अन्य नेताओं को भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधित किया। लालू यादव (Lalu Yadav) ने अपने संबोधन में पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि देश अभी कोरोना (Corona) संकट के दौर से गुजर रहा है। आप लोग अपने-अपने क्षेत्रों में जनता की सेवा करते रहना। इस बात का ध्यान रखना है कि कोई भी शख्स भूखा ना रह जाए। सभी लोगों को भोजन के साथ जरूरी चीजें भी मिलती रहनी चाहिए। वर्चुअल मीटिंग के वक्त लालू यादव ने यह भी बताया कि मैं अभी भी बीमार हूं। डॉक्टरों की सलाह पर कहीं भी बाहर नहीं निकल सकते हैं।

जानकारी के अनुसार राजद प्रमुख लालू यादव के अलावा इस वर्चुअल बैठक में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Leader of Opposition Tejashwi Yadav) भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़े। याद रहे राजद प्रमुख लालू यादव को पिछले अप्रैल महीने में ही जमानत मिली थी। वो जमानत पर रिहा होने के बाद अभी दिल्ली में अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती के सरकारी आवास पर निवास कर रहे हैं। वहीं से लालू यादव ने इस वर्चुअल बैठक में शिरकत की। वर्चुअल बैठक के माध्यम से लालू यादव से जुड़ने वाले राजद के सभी विधायकों और पार्टी के सभी नेताओं में उत्साह है। दूसरी ओर बिहार में लालू यादव की वर्चुअल बैठक को लेकर सियासत भी काफी तेज है। राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के नेताओं ने इसको लेकर टिप्पणी भी की है। राजद नेताओं की ओर से एनडीए के नेताओं के खिलाफ पलटवार भी किया गया है।

और पढ़ें
Next Story