Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मातम में बदलीं शादी की खुशियां, बारात निकलने से पहले दूल्हे और उसके दोस्त की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

रूपौ बाजार के आगे बीते शनिवार की देर शाम को एक बाइक और ट्रैक्टर के बीच जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें दो युवकों की मौत हो गई।

मातम में बदलीं शादी की खुशियां, बारात निकलने से पहले दूल्हे और उसके दोस्त की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत
X
सड़क हादसा (प्रतीकात्मक फोटो)

बिहार के नवादा में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। जिस युवक की रविवार यानी आज शादी होने वाली थी उसके 24 घंटे पहले मौत ने दबोच लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नवादा के रूपौ में एक बाइक ट्रैक्टर से टकरा गई।

जिसमें दूल्‍हे के साथ दोस्‍त की भी मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद घर में गाए जा रहे मंगल गीत चीत्‍कार में बदल गए। दोनों युवकों की मौत से इलाके में कोहराम मच गया है। मौके पर पुलिस भी पहुंच गई है।

खबरों के अनुसार, रूपौ बाजार के आगे बीते शनिवार की देर शाम को एक बाइक और ट्रैक्टर के बीच जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें दो युवकों की मौत हो गई। एक मृतक छोटू गंभीर रुप से घायल हो गया। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। छोटू ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

वहीं प्रिंस कुमार की इस हादसे में मौके पर ही मौक हो गई। प्रिंस की 14 जून (रविवार) को शादी थी। मृतक छोटू भाजपा पूर्वी के प्रखण्ड अध्यक्ष शैलेंद्र सिंह का भतीजा बताया जा रहा है।

घटना की सूचना मिलते ही रूपौ के प्रभारी थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार घटना स्थल पर पहुंच घायलों को नवादा भेजा, जबकि ट्रैक्टर को जप्त कर थाने लाया गया है।

Next Story