Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तेजस्वी यादव को भाई तेजप्रताप समेत सभी ने सोशल मीडिया के जरिये दी जन्मदिन की शुभकामनायें, पटना की सड़कों पर लगे पोस्टर

बिहार की राजधानी पटना की सड़कों पर राजद नेता तेजस्वी यादव को जन्मदिन की बधाइयां देते हुये पोस्टर लगे दिखाई दिये हैं। वहीं बड़े भाई तेज प्रताप यादव व उपेंद्र कुशवाहा समेत तमाम लोगों ने सोशल मीडिया के जरिये उनको जन्मदिन की शुभकामनायें दी।

patna tejashwi yadav wishes everyone including tej pratap
X

राजद नेता तेजस्वी यादव

राजद नेता एवं महागठबंधन की ओर से सीएम पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव का आज 9 नवंबर को जन्मदिन है। तेजस्वी यादव बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव और पूर्व राबड़ी देवी के के पुत्र भी हैं। पटना समेत पूरे बिहार में राजद कार्यकर्ता तेजस्वी यादव के जन्मदिन को बड़ी धूमधाम से मना रहे हैं। बिहार की राजधानी पटना की सड़कें तेजस्वी यादव को जन्मदिन की बधाई एवं शुभकामनायें देते हुये पोस्टरों पर पटी पड़ी दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा पार्टी कार्यकर्ता एवं तेजस्वी यादव को तमाम चाहने वाले सोशल मीडिया के जरिये शुभकामनायें दे रहे हैं। जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर तेजस्वी यादव को जन्मदिन की शुभकामनायें देते हुये संदेश ट्रेंड कर रहे हैं।

तेजस्वी यादव के बड़े भाई एवं राजद नेता तेज प्रताप यादव ने भी उनको ट्वीट कर जन्मदिन की शुभकामनायें दी हैं। उन्होंने अपने बधाई संदेश में लिखा कि हैप्पी बर्थडे टूटू।


आरएलएसपी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने भी तेजस्वी यादव को ट्वीट के माध्यम से जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने अपने संदेश में लिखा कि तेजस्वी यादव को जन्मदिन की बधाई शुभकामनायें। भगवान आपको अच्छे स्वास्थ्य और लंबे समय तक जीवित रहें।

बिहार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ मदन मोहन झा ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से तेजस्वी यादव को जन्मदिन की शुभकामनायें दी हैं। उन्होंने अपने बधाई संदेश में लिखा कि तेजस्वी यादव को जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं। मैं ईश्वर से उनके अच्छे स्वास्थ्य एवं दीर्घायु की कामना करता हूं।

कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी ने सोशल मोडिया पर शायरी लिखकर राजद नेता तेजस्वी यादव को जन्मदिन की बधाइयां दी हैं। उन्होंने बधाई संदेश में लिखा कि

ये तो इक रस्मे जहां है जो अदा होती है

वरना सूरज की कहां सालगिरह होती है!

सालगिरह मुबारक हो तेजस्वी यादव जी

ख़ुदा आपकी उम्र दराज़ करे!

पटना में सोमवार को राजद नेता तेजस्वी यादव के समर्थक उनके आवास के बाहर उनके जन्मदिन का जश्न मनाते हुये भी नजर आये। इस दौरान वे एक-दूसरे को मिठाइयां बांट रहे थे। इसके अलावा उनके हाथों में उपहार भी दिखाई दिये।



Next Story