Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पटना डिप्टी मेयर का बेटा समेत चार दोस्त कर रहे थे शराब पार्टी, पुलिस ने दबोचा तो ...

बिहार की राजधानी पटना में पुलिस ने डिप्टी मेयर रजनी देवी के बेटे समेत 4 लोगों को शराब पार्टी करते हुए दबोच लिया है। इस दौरान डिप्टी मेयर के बेटे ने पुलिस को धमकी भी दी। पुलिस ने आरोपियों की मेडिकल जांच कराई व उसके बाद सभी को जेल भेज दिया है।

Patna Deputy Mayor Rajni Devi son Atish Kumar with four friends arrested having liquor party Bihar Crime News
X
पुलिस कर्मचारी गिरफ्तार

बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) से शराब से जुड़ा बड़ा मामला सामने आया है। पुलिस (Patna Police) ने कार्रवाई करते हुए पटना की डिप्टी मेयर रजनी देवी के बेटे अतिश कुमार समेत 4 लोगों शराब पार्टी (liquor party) करते वक्त अरेस्ट कर लिया है। ये चारों लोग यूपी की निर्मित शराब का सेवन कर रहे थे। पटना पुलिस ने कुर्जी गेट नंबर 64 पर स्थित डिप्टी मेयर के पति गोरख राय के आवास पर छापेमारी कार्रवाई कर ये गिरफ्तारियां की गई। यहां शराब पार्टी संचालित होने की जानकारी पुलिस को पड़ोसियों द्वारा मिली, इन लोगों ने 100 नंबर कॉल कर ये जानकारी दी थी। तुरंत पुलिस ने मामले में सख्त एक्शन लिया। मौके से गिरफ्तार सभी चारों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। इस दौरान शराब के नशे में धुत मेयर के बेटे द्वारा पुलिस कर्मियों को वर्दी उतरवाने की धमकी भी दी गई।

बिहार में वैसे तो पूर्ण रूप से शराबबंदी (prohibition) लागू है। बावजूद इसके अवैध ढ़ंग से शराब विक्री जारी है। इसका ताजा उदाहरण पटना डिप्टी मेयर का बेटा बना है। डिप्टी मेयर का बेटा अपने 3 साथियों के साथ यूपी निर्मित शराब से पार्टी करते हुए अरेस्ट किया गया है। पटना पुलिस द्वारा डिप्टी मेयर के बेटे को कुर्जी गेट नंबर 64 पर स्थित डिप्टी मेयर के पति गोरख राय के घर पर छापेमारी कार्रवाई की गई। यहीं से सभी चारों आरोपियों को गिरफ्तार किए गए व सभी को जेल भेज दिया गया है।

पुलिस टीम ने आरोपियों के पास से 3 खाली शराब की बोतल जब्त की हैं। मौके पर कार्रवाई करने पहुंची पुलिस टीम को डिप्टी मेयर के बेटे ने शराब के नशे में वर्दी उतरवाने की धमकी भी दी। वहीं आरोपी आतिश कुमार के चाचा द्वारा पुलिस के खिलाफ भतीजे को फंसाने का आरोप लगाया गया है। आरोपी के चाचा पप्पू कुमार ने कहा है कि उनके भतीजे को साजिश के तहत फंसाया गया है। उन्होंने कहा कि उनका भतीजा और उसके साथी कमरे में बैठे हुए थे। साथ वो लोग यहां शराब पार्टी नहीं कर रहे थे। वैसे वहां शराब की खाली बोतल पड़ी हुई थी। पर उनमें से किसी को शराब नहीं पी थी।

Next Story