Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चर्चित ठेकेदार जयप्रकाश हत्याकांड, 3 पति 3 बच्चे और अवैध संबंध के चलते 'निराली' ने दिया वारदात को अंजाम

बिहार के पश्चिम चंपारण में हुई ठेकेदार की हत्या के मामले का खुलासा कर दिया है। इस मामले में आरजेडी नेत्री और उसके पति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि अवैध संबंध के चलते ठेकेदार की हत्या की गई है।

चर्चित ठेकेदार जयप्रकाश हत्याकांड, 3 पति 3 बच्चे और अवैध संबंध के चलते निराली ने दिया वारदात को अंजाम
X

बिहार (Bihar) के पश्चिम चंपारण (West Champaran) में हुई ठेकेदार की हत्या के मामले का खुलासा कर दिया है। इस मामले में आरजेडी (RJD) नेत्री और उसके पति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि अवैध संबंध के चलते ठेकेदार की हत्या की गई है। पुलिस ने ठेकेदार जयप्रकाश की हत्या के मामले में आरजेडी नेत्री पल्लवी ठाकुर और उसके पति अवनीश को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि पल्लवी के ठेकेदार के साथ अवैध संबंध थे। पति अवनीश सिंह को उनके संबंध का मालूम चल गया। पति—पत्नी ने मिलकर शॉर्प शूटर राजीव को सुपारी देकर हत्या करा दी।

बता दें कि, 16 मई को ठेकेदार जयप्रकाश की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मोतिहारी से पटना जाते समय ठेकेदार की हत्या की गई। मौके पर ही उनकी मौत हो गई थी। एफआईआर दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुटी थी। आरजेडी नेत्री पल्लवी ठाकुर उर्फ निराली की तमन्ना विधायक बनने की थी। पल्लवी ने कई भोजपुरी फिल्मों और टीवी सीरियल में काम किया है। इस क्षेत्र में वह ज्यादा नाम नहीं कमा सकी। पल्लवी के तेजस्वी यादव से अच्छे संबंध थे। साथ ही पल्लवी ठेकेदार के कहने पर ही आरजेडी में शामिल हुई थी।

फिल्मों में सफलता न मिलने पर परिजनों ने उसकी शादी रईस खानदान में शादी करा दी। लेकिन उसकी मौत हो गई। बाद में पल्लवी ने दूसरी शादी कर ली। उसके चाल—चलन ठीक न होने दूसरी पति ने पल्लवी को छोड़ दिया। जिसके बाद उसने अवनीश से शादी कर ली। उसके दो बच्चे भी हुए है।

और पढ़ें
Next Story