Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वैष्णव जनमाष्टमी के पावन अवसर पर फिर से शिक्षा ग्रहण करना शुरू करे तेजस्वी यादव व 10 वीं पास करके दिखाये: जदयू

बिहार सरकार में मंत्री एवं जदयू नेता नीरज कुमार ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को वैष्णव जनमाष्टमी के पावन अवसर पर फिर से शिक्षा ग्रहण करने की शुरुआत करने की सलाह दी है। वहीं उन्होंने कहा कि ज्ञान अर्जन में उम्र बाधक नहीं होती, जब जागे तभी सवेरा। सातवीं पास तेजस्वी यादव कम से कम 10 वीं पास तो करके दिखायें।

on the auspicious occasion of vaishnav janmashtami tejashwi yadav should start taking education again jdu
X
तेजस्वी यादव को जदयू नेता नीरज कुमार ने फिर से शिक्षा ग्रहण करने की दी सलाह

बिहार सरकार में सूचना और जनसंपर्क विभाग मंत्री एवं जदयू नीरज कुमार ने बुधवार को एक के बाद एक कई ट्वीट कर बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं राजद नेता तेजस्वी यादव की शैक्षणिक योग्यता को लेकर उन पर तंज कसा है। नीरज कुमार ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को वैष्णव जनमाष्टमी के पावन अवसर पर अपने शैक्षणिक उत्थान पर ध्यान देना चाहिये। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव झारखंड में अपने सहयोगी राजनैतिक दल के शिक्षा मंत्री की राह पकड़ कर पुनः शिक्षा हासिल करने की शुरुआत करें। नीरज कुमार ने कहा कि मौका भी है, माहौल भी है और दस्तूर भी है। तेजस्वी यादव अवसर चूकना नादानी होगी, अब विलंब केहि कारण कीजै।

नीरज कुमार ने राजद नेता से कहा कि ज्ञान अर्जन में उम्र बाधक नहीं होता, जब जागे तभी सवेरा। नीरज कुमार ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष का पद भी कैबिनेट मंत्री के समतुल्य होता है। तेजस्वी यादव अब भी दाखिला लेकर कम से कम दसवीं तक की शिक्षा तो हासिल कर सकते हैं। इसमें लज्जा कैसी।





सुझा दिये राजद नेता के लिेये स्कूल

जदयू नेता ने कहा कि तेजस्वी यादव झारखंड के शिक्षा मंत्री से सीख लेकर बंगला हासिल करने से इतर भी सोचें। यदि वे सातवीं पास हैं तो अपने आवास के बगल शेखपुरा म. वि. में या फिर पटना के के.बी.सहाय हाईस्कूल में आठवीं कक्षा में दाखिला ले लें। वहीं उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को स्कूल में दाखिला लेने के लिए सिर्फ जन्म प्रमाण पत्र और विद्यालय परित्याग प्रमाण पत्र पेश करना होगा।





Next Story