Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नीतीश की भतीजी कोरोना संक्रमित: सीएम होम क्वारंटीन से करते रहेंगे कार्य, पूरे परिवार की हो रही जांच

सीएम नीतीश कुमार की भतीजी कोरोना संक्रमित मिली हैं। जिसके बाद घर के सभी सदस्यों को होम क्वारैंटाइन करके टेस्ट किया जा रहा है। हालांकि, सीएम हर रोज की तरह काम करते रहेंगे। नीतीश ने 4 जुलाई को कोरोना टेस्ट कराया था, उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

nitishs niece corona infected cm home will continue to work with quarantine the whole family is under investigation
X
नीतीश कुमार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के घर में भी कोरोना दाखिल हो गया हैै। यहां सरकारी आवास में रहने वाली नीतीश कुमार की भतीजी कोरोना संक्रमित मिली हैं। भतीजी को सोमवार की देर शाम पटना एम्स में भर्ती किया गया। इसके बाद पूरे मुख्यमंत्री आवास को सैनिटाइज कराया गया है। घर के सभी सदस्यों को होम क्वारैंटाइन करके टेस्ट किया जा रहा है। हालांकि, मुख्यमंत्री हर रोज की तरह ही काम करते रहेंगे। नीतीश कुमार ने 4 जुलाई को कोरोना टेस्ट कराया था, उस दौरान उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

जदयू के एमएलसी गुलाम गौस और उनकी पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इससे पहले 4 जुलाई को विधान परिषद के कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। इसके बाद गुलाम गौस और उनकी पत्नी का सैंपल लिया गया था। कार्यकारी सभापति ने हाल ही में एक जुलाई को 9 एमएलसी को शपथ दिलाई थी। जिन एमएलसी को शपथ दिलाई गई थी, उनमें ज्यादातर का सैंपल लिया गया था। अभी सभी की रिपोर्ट नहीं आई है।

शपथ ग्रहण कार्यक्रम में अवधेश नारायण सिंह के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और विधानसभा अध्यक्ष भी शामिल हुए थे। शनिवार सुबह सभापति के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर के बाद सीएम नीतीश कुमार ने खुद पहल करके अपनी और संपर्क में रहने वाले अधिकारियों, कर्मियों की जांच कराई। देर रात इन सबकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। उपमुख्यमंत्री और विधानसभा अध्यक्ष की भी कोरोना जांच की गई थी। रविवार को मोदी और चौधरी की रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

Next Story