Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नीतीश के मंत्री ने संजय राउत को खुले पत्र में लिखा- जो बिहार पुलिस के साथ हुआ, वह दोबारा न हो

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले को लेकर नीतीश कुमार के मंत्री अशोक चौधरी ने शिवसेना पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय राउत को खुला पत्र लिखा है। उन्होंने कहा कि जो सौतेला व्यवहार बिहार पुलिस के साथ हुआ, वह दुबारा नहीं होना चाहिये। साथ ही महाराष्ट्र सरकार से सीबीआई को पूर्ण सहयोग मिलने की उम्मीद जतायी है।

nitishs minister wrote in an open letter to sanjay raut that what happened to the bihar police should not be repeated
X
जदयू नेता अशोक चौधरी ने संजय राउत को लिखा पत्र।

बिहार सरकार में भवन निर्माण मंत्री एवं जदयू के वरिष्ठ नेता अशोक चौधरी ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले को लेकर शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत को खुला खत लिखा है। पत्र मैं उन्होंने कहा कि आपने (संजय राउत) ने वयक्तव दिया था है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच सुनियोजित है। आगे चौधरी ने लिखा कि आप बहुब बड़े राज्य के बड़े नेता हैं। आपको शायद सब कुछ पता रहता है। मैं सिर्फ आपसे इतना कहना चाहता हूं कि सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ मिलना जरूरी है। सुशांत के परिवार के लोगों को सच पता लगना चाहिये और सीबीआई से जांच होने में आपको कोई परेशानी नहीं होनी चाहिये।

अशोक चौधरी ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत सिर्फ एक कलाकार ही नहीं थे, बल्कि वे बिहार राज्य के करोड़ों युवाओं के प्रेरणा स्त्रोत भी थे। आपकी बड़ी मायानगरी में एक साधारण परिवार के लड़के के संघर्ष की कहानी के नायक भी थे। चौधरी ने कहा कि संजय राउत जी हम बहुत साधारण लोग हैं, सुशांत के परिवार को न्याय मिल जाये। बिहार सरकार बस यही आशा करती है।

अशोक चौधरी ने उम्मीद जतायी कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में महाराष्ट्र सरकार सीबीआई को पूर्ण सहयोग उपलब्ध करायेगी। जो सौतेला व्यवहार बिहार पुलिस के साथ हुआ, वह दुबारा नहीं होना चाहिये।




Next Story