Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Pranab Mukherjee Death : नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली अब सात सितंबर को होगी आयोजित

जदयू पटना कार्यालय की ओर से बताया कि बिहार के सीएम एवं जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली अब 7 सितंबर को होगी। देशभर में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन से 7 दिनों का राजकीय शोक है। इसलिये पूर्वनिर्धारित कार्यक्रम में बदलाव किया गया है।

nitish kumar virtual rally will now be held on september 7 due to pranab mukherjee death
X
नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली अब सात सितंबर को होगी आयोजित।

पटना स्थित जदयू कार्यालय के राष्ट्रीय सह सचिव आशीष रंजन सिंह ने ट्वीट कर जानकार दी कि पार्टी अध्यक्ष एवं सीएम नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली एवं निश्चय संवाद कार्यक्रम अब सात सितंबर को होगा। आशीष रंजन सिंह ने बताया कि सीएम नीतीश कुमार सात सितंबर दिन में 11.30 बजे पार्टी कार्यकर्ताओं एवं लोगों के समक्ष लाइव अपनी बात रखेंगे। याद रहे पूर्व में इससे पहलेे भी सीएम नीतीश कुमार की आगामी विधानसभा चुनाव के संबंध में होने वाली वर्चुअल रैली को टालना पड़ गया था।

पूर्व में कोरोना, बाढ़़ की वजह से टालनी पड़ गई थी नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली

इससे पहले नीतीश कुमार की रैली को बीते माह कोरोना महामारी और बाढ़ की वजह से टालना पड़ गया था। उस समय बिहार में कोरोना महामारी और बाढ़ कहर बरपा रहे थे। वहीं कोरोना वायरस का खतरा तो सूबे में अभी भी बरकरार है। आपको बता दें बिहार के सीएम एवं जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली इस बार भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन की वजह से टालनी पड़ी है। याद रहे पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का 84 वर्ष की उम्र में सोमवार को निधन हो गया था। वे बीते कई दिनों से सेना के अस्पताल में भर्ती थे। वहीं आशीष रंजन सिंह ने बताया कि जिसके चलते देशभर में इस सप्ताह का राजकीय शोक है। इसी के चलते नीतीश कुमार की आगामी वर्चुअल रैली एवं निश्चय संवाद कार्यक्रम को एक दिन के लिये टालने का फैसला लिया गया है।




Next Story