Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नीतीश कुमार का बड़ा बयान- दबाव में नहीं रहूंगा, भाजपा किसी को बनाये मुख्यमंत्री

अरुणाचल प्रदेश की घटना को लेकर बिहार की सियासी में पूरी तरह हलचल छा गई है। अब नीतीश कुमार ने कहा कि उनकी इच्छा नहीं थी कि सीएम बनें, पर दबाव में उन्होंने मुख्यमंत्री का पदभार ग्रहण किया है।

nitish kumar says bjp made someone from bihar cm
X

सीएम नीतीश कुमार

अरुणाचल प्रदेश में भाजपा द्वारा जदयू के 6 विधायकों को तोड़कर अपनी पार्टी में शामिल करा लिया गया है। जिसके बाद से ही बिहार में भाजपा की सहयोगी पार्टी जदयू में नाराजगी है। रविवार को बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने अरुणाचल प्रदेश के मामले को लेकर भाजपा के खिलाफ बड़ा हमला बोला है। इससे पहले जदयू के प्रधान महासचिव केसी त्‍यागी ने भी अरुणाचल प्रदेश के मामले को लेकर नाराजगी जहिर की है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने यह अच्‍छा नहीं किया है। गठबंधन की राजनीति के लिए भी यह अच्‍छा संकेत नहीं है।

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने जदयू के राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद रविवार को बड़ा बयान दिया है। नीतीश कुमार ने कहा कि मेरी जरा भी इच्छा नहीं थी कि बिहार के मुख्यमंत्री बनने की। लेकिन मुझ पर दबाव डाला गया तब मैंने बिहार के मुख्यमंत्री का पदभार ग्रहण किया। अब नीतीश कुमार ने कहा कि कोई भी बने बिहार का मुख्यमंत्री। किसी को भी बना दिया जाए, मुझे कोई फर्क नही पड़ता है। तनिक भी इच्छा नहीं है इस पद में। नीतीश कुमार का यह बयान सामने आने के बाद बिहार की सियासत में हलचल मच गई है।

Next Story