Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नीतीश कुमार ने पटना में आर ब्लॉक फ्लाईओवर का उद्घाटन किया, लोगों को जाम से मिलेगी निजात

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने राजधानी पटना में आर ब्लॉक फ्लाईओवर का उद्घाटन कर दिया। जिससे अब पटना में आर ब्लॉक फ्लाईओवर पर वाहनों का परिचालन शुरू हो गया है। इसके साथ ही पटना वासियों को अब जाम से निजात मिल जायेगी। उद्घाटन कार्यक्रम के मौके पर सीएम के साथ सुशील कुमार मोदी समेत अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

nitish kumar inaugurates r block flyover in Patna people will get rid of jam
X
बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने राजधानी पटना में आर ब्लॉक फ्लाईओवर का उद्घाटन किया।

जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने ट्वीट के माध्यम से जानकारी दी कि सीएम नीतीश कुमार ने रविवार को राजधानी पटना में आर ब्लॉक फ्लाईओवर का उद्घाटन कर दिया। इस मौके पर सीएम नीतीश कुमार के साथ डिप्टी सीएम सुशील मोदी व बिहार सरकार के अन्य मंत्री गण समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे। जदयू प्रवक्ता ने बताया कि 106 करोड़ की लागत से बना यह फ्लाईओवर बिहार सरकार की मेहनत और जनसेवा को प्रदर्शित करता है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस फ्लाईओवर का निर्माण कराकर सरकार ने पटना को जाम से निजात दिलाने की ओर एक और सराहनीय कदम उठाया है। जानकारी है कि इस फ्लाईओवर पर परिचालन शुरू होने से बिहार की राजधानी पटना को जाम से निजात मिल जायेगी। बताया गया कि यह फ्लाईओवर विधानसभा के सामने से शुरू होकर पटना क्लब तक पहुंचता है। इसके शुरू होने से पटना विधानसभा व हार्डिंग रोड के जरिये वीरचंद पटेल पर या इनकम टैक्स होते हुए डाकबंगला जाने वाले यात्रियों को बड़ा फायदा मिलेगा।



सीएम ने पौधारोपण कार्यक्रम में लिया हिस्सा

सीएम नीतीश कुमार ने रविवार को ट्वीट कर बिहार पृथ्वी दिवस पर पौधरोपण कार्यक्रम को सफल बनाने में सहयोग करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद दिया। सीएम नीतीश कुमार ने ट्वीट के माध्यम से बताया कि उन्होंने आज पटना पटना आर ब्लॉक पथ पर आयोजित राज्य स्तरीय पौधारोपण कार्यक्रम में भागीदारी निभाई। इस दौरान सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने वहां पौधारोपण भी किये। इस मौके पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि पर्यावरण संतुलन के लिए हरित आवरण बढ़ाने का प्रयास आगे भी जारी रहेगा।




और पढ़ें
Next Story